बिहारराजनीति

शहीद रामफल मंडल के शहादत दिवस पर सम्राट चौधरी ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए

रामफल मंडल जी के जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत :हरि सहनी

पटना। बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज शहीद रामफल मंडल के शहादत दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित अन्य नेताओं ने शहीद रामफल मंडल जी को तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और उन्हें नमन किया।

श्री चौधरी ने कहा कि वीर शहीद रामफल मंडल का आज शहादत दिवस है। भाजपा ऐसे विभूतियों को याद कर रहा, नमन कर रहा है। उन्होंने कहा सभी जगहों पर वीर शहीदों के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत सभी वीरों के घर में हम जा रहे हैं और उन्हें नमन कर उनके घर की मिट्टी लेने का काम कर रहे हैं।
इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री चौधरी ने चंद्रयान 3 के सफलता पूर्वक लैंडिंग को लेकर शुभकामना देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश के वैज्ञानिकों द्वारा चंद्रयान की सफलता के लिए कार्यक्रम चलाया जा रहा है। वैज्ञानिकों को शुभकामना है कि वे पूरी तरह सफल हों।
बिहार में भी भारतीय जनता पार्टी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि हम बिहार में भी जातीय जनगणना का समर्थन करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग आज हमारे खिलाफ बोल रहे हैं उनको पहले यह मालूम होना चाहिए था कि बिहार कैबिनेट में हम लोगों ने इसका समर्थन किया था और बजट पास किया था। उस कैबिनेट में भाजपा के 16 मंत्री थे।
उन्होंने आगे कहा कि जो आज बोल रहे हैं वह कभी कैबिनेट में बैठते भी है क्या? यह लोग बाहर में सिर्फ भजन कीर्तन करने वाले नेता है।
बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने शहीद रामपाल मंडल जी को याद करते हुए कहा कि उनके जीवन से प्रेरणा लेने की जरूरत है l उन्होंने कहा कि मंडल जी बड़े क्रांतिकारी नेता थे l अंग्रेजों के खिलाफ 1942 के भारत छोड़ोआंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाई l भारतीय जनता पार्टी इन महापुरुषों से प्रेरणा लेकर बिहार की जनता को कुशासन से मुक्ति दिलाएगी
इस समारोह का संयोजन ओबीसी मोर्चा के संतोष कुमार पटेल ने किया l
इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भिखू भाई दलसानिया भाजपा के प्रदेश महामंत्री ललन मंडल , प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक प्रेम रंजन पटेल ,ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कैप्टन कमलेश सहनी , प्रदेश कार्यालय मंत्री प्रवीण चंद्र राय पटेल, मुकेश कुमार , प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक मनोज शर्मा, मुख्यालय प्रभारीअरविंद शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह आदि उपस्थित थे l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button