क्राइमबिहार

बाखरपुर का विजय मिश्रा पांचवी बार अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार

एकनाली बंदूक सहित 25 जिंदा कारतूस बरामद

चुन्नु सिंह

पीरपैंती (भागलपुर)

रविवार की देर रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है । गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर अवैध एकनाली बंदूक , 25 जिंदा कारतूस और दो धारदार चाकू को बरामद किया है । इसके साथ ही एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार भी किया गया है ।
प्रेस कांफ्रेंस करते हुवे कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ~ टू अर्जुन प्रसाद गुप्ता ने बताया की देर रात्रि गुप्त सूचना मिलते हीं एक टीम गठित कर बाखरपुर में विजय मिश्रा के घर पर छापामारी किया गया । छापामारी में एक दोनाली बंदूक के साथ पच्चीस जिंदा कारतूस और दो धारदार चाकू के साथ रंगे हाथ विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टू ने बताया की हालाकि विजय मिश्रा भागने का प्रयास किए परंतु पुलिस की नाकाबंदी के आगे विफल रहे । उन्होंने बताया की विजय मिश्रा पर ये पांचवी आर्म्स एक्ट की मुकदमा है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टू ने बताया की विजय मिश्रा पर बिहार झारखंड के कई थानों में मुकदमा दर्ज है । विजय मिश्रा ने पुलिस को बताया की वो पहले पत्थर उद्योग से मिर्जाचौकी में जुड़े हुवे थे । उस समय से हीं उनके जान को खतरा बना हुआ है । साथ ही साथ ये भी बताया की गांव घर में भी उनकी कुछ लोगों से अदावत है जिस कारण वो अवैध हथियार पास में रखा था । छापामारी में बाखरपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार , दरोगा गुलचन पासवान ,दरोगा राकेश कुमार गुप्ता और चौकीदार धीरेंद्र गौंड में शामिल थे । खबर लिखे जाने तक गिरफ्तार विजय मिश्रा को जेल भेजे जाने की तैयारी चल रही थी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button