क्राइमबिहार

मुंगेर में बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों को गोलियों से भून डाला

  • बरियारपुर थाना क्षेत्र की कल्पना निषाद को कभी भी मौत की नींद सुला सकते हैं अपराधी

लालमोहन महाराज, मुंगेर
मुंगेर जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। विशेष रुप से बरियारपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला है। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाय विगत फरवरी माह में भी बार बालाओं के साथ हथियार लहराकर ठुमके लगाने में मशगूल दिखे थे । इस डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि खुल्लम-खल्ला खबर. कॉम  वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है । मुंगेर एसपी जे जे रेड्डी के द्वारा वायरल वीडियो जांच कर कार्रवाई की भी बात कही गई । 15 मार्च को भी बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजय नगर निवासी ज्योतिष मंडल के पुत्र ऋतिक कुमार की अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी थी।

विगत माह में भी घोरघट गांव स्थित अपने ससुराल में रह रही कल्पना निषाद पर भी जानलेवा हमला हुआ था । इस हमले के बाद बरियारपुर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया। लेकिन कल्पना निषाद के पति कुुणाल सुमन और ससुराल वालों पर कोई भी कार्रवाई करने में पुलिस विफल साबित हो रही है । ससुराल और उसके सहयोगियों से परेशान प्रताड़ित हो रही कल्पना निषाद का तो पुलिस प्रशासन से भरोसा ही उठ गया है । कभी भी कल्पना के साथ अप्रिय घटना घट सकती है। बरियार पुर थाना की कार्यप्रणाली से परेशान कल्पना निषाद विगत दिनों मुंगेर एसपी जेजे रेडी से मिलकर न्याय की गुहार भी लगाई है ।बरियारपुर थाना क्षेत्र में ऐसे कई मामले हैं, जिसमें पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार उंगली उठती है । वहीं जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भी बेखौफ अपराधी कभी महिला स्वास्थ्य कर्मी तो कभी प्रॉपर्टी डीलर तो कभी सीधे साधे इंसान पर बेरहमी से गोलियां बरसा कर मौत की नींद सुला देते हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस ठोस कारवाई करने के बजाय मूकदर्शक बनी हुई है।

मुगेर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित जिला परिषद बस स्टैंड के समीप उस समय अफरा-तफरी मच गई जब स्टैंड में वर्चस्व स्थापित करने वाले बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व आरपीएफ जवान एकाशी निवासी पंकज मंडल और रंजन सिंह को गोलियों से भून डाला। बरियारपुर थाना से महज कुछ दूरी पर इस तरह की गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर बेखौफ अपराधी दो युवकों को मौत के घाट उतार कर चलते बने। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधी स्टैंड पहुंचकर पंकज से बातचीत कर रहा था । इसी दौरान पंकज ने अपने मित्र रंजन सिंह को फोन करके बुलाया। इसी दौरान अपराधियों ने पंकज और रंजन पर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए मौत की नींद सुला दी। पंकज मंडल के स्व जनों ने बताया कि परिया पंचायत की मुखिया सरिता देवी के पति दुलो मंडल सहित अन्य अपराधियों ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर पंकज मंडल और रंजन सिंह को मौत के घाट उतारा है। वही इस संबंध में मुंगेर एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि पंकज और रंजन हत्याकांड में बरियारपुर थाना क्षेत्र के परिया पंचायत के मुखिया सरिता देवी के पति दुलो मंडल का नाम आ रहा है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button