बिहारराजनीति

नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने का समय आ गया: चिराग पासवान

नालंदा। पिछले 17 वर्षों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को पूरी तरह बर्बाद किया है अब समय आ गया है कि आप सभी बिहार की बर्बादी की जिम्मेवारी तय करें और उन्हें सत्ता से बेदखल कर दें। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान नालंदा जिले के थरथरी स्थित भतहर हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम मे उपस्थित अपार जनसैलाब को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।

चिराग ने मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा से नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। चिराग ने कहा बिहार के छात्रों को बिहार से बाहर पढ़ाई के लिए मजदूरों को रोजगार के लिए बीमारों को अस्पताल के लिए और उद्योगपतियों को उद्यमिता के लिए जाने की मजबूरी हो गई है आज बिहार में भ्रष्टाचार चरम पर है सरकारी नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करने का समय आ गया विभागों में खजाने की लूट बदस्तूर जारी है बिहार में गरीब और गरीब होता जा रहा है और कुछ लोगों के पास ही सरकारी खजाने की लूट का पैसा जमा हो रहा है। अगर बिहार को विकसित राज्य बनाना है तो गरीबों को लेकर आगे बढ़ने की जरूरत है। इसी लक्ष्य के साथ हमारी पार्टी बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट वीजन के तहत गरीबों को लेकर आगे चलने का प्रयास करेगी जिससे बिहार में समतामूलक समाज की स्थापना हो सके । हमें मिटाने के लिए कितनी शक्तियां एकजुट हुई बावजूद ना तो वह मिटा पाएंगे और ना मुझे कोई नुकसान पहुंचा पाएंगे। मैं आज भी आप सभी के आशीर्वाद से आप सबों के बीच मजबूती से खड़ा हूं।
मूसलाधार बारिश के बीच चिराग के कार्यकर्ताओं और नेताओं में जो उत्साह देखी गई वह देखते बन रही थी। पूरा मैदान पार्टी के नेता कार्यकर्ता और नालंदा जिले की जनता से खचाखच भरी हुई थी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व विधायक राजू तिवारी प्रधान महासचिव संजय पासवान, राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व विधायक सतीश कुमार नालंदा जिला अध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट संगठन विस्तार प्रमुख अजय कुशवाहा अनुशासन समिति के प्रदेश अध्यक्ष नरेश प्रसाद सिंह कोषाध्यक्ष सुरेंद्र विवेक मुख्य प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट प्रदेश डॉ अजय प्रिंस मृणाल महासचिव रामकेश्वर प्रसाद अरुण बिंद, अजित पुरोहित पासवान मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button