क्राइमबिहार

भागलपुर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा,दो गिरफ्तार

भागलपुर। भागलपुर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारकर के एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। लोदीपुर थाना के उस्तु इलाके में इस अवैध मिनी गन फैक्ट्री को चलाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना मिलने के बाद ही पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार अपनी टीम के साथ सक्रिय हो गये। नगर पुलिस अधीक्षक अमित रंजन और पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था डॉक्टर गौरव कुमार के नेतृत्व में नाकेबंदी शुरू हो गई। भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के सामान के साथ दो लोगों मोहम्मद यूनुस और जिब्राइल को वहां से गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान


लोदीपुर थाना अंतर्गत उस्तु में अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया साथ गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान यूनुस और जिब्राइल के रूप में हुई है। पुलिस इनका इतिहास खंगाल रही है।

हैं। वहीं प्रेस वार्ता के दौरान सिटी डीएसपी लॉयन ऑर्डर डॉक्टर गौरव कुमार ने बताया कि यह छापेमारी रात्रि के तकरीबन इस ऑपरेशन में पांच देसी पिस्टल, 11अर्ध निर्मित कटिंग वायरल, 8 खोखा, नौ पिस्टल का जिंदा गोली एवं मिनी गन फैक्ट्री में प्रयुक्त होने वाले कई उपकरण बरामद किए गए।
डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार ने कहा दोनों अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बाहर किसी बड़े मिनी गन फैक्ट्री सरगना से भी इनका तालुकात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button