बिहारराजनीति

केंद्र सरकार के कार्यों को आम लोगों तक पहुंचlने में सोशल मीडिया की भूमिका अहम : विनोद तावड़े

सोशल मीडिया के महत्व को समझना होगा : सम्राट चौधरी

पटना। भाजपा प्रदेश कार्यालय के अटल सभागार में एक दिवसीय आई टी सोशल मीडिया की कार्यशाला आयोजित की गई। इस कार्यशाला को प्रदेश प्रभारी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री विनोद तावड़े के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी,प्रदेश संगठन महामंत्री श्री भीखूभाई दलसानिया,आई टी के संगठनात्मक प्रभारी श्री पंकज शुक्ला, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मिट के प्रभारी श्री अरूण यादव, प्रदेश महामंत्री और सोशल मीडिया प्रभारी राजेश वर्मा, सोशल मीडिया प्रदेश संयोजक श्री मनन कृष्ण ने संबोधित किया।

राष्ट्रीय महामंत्री बिहार प्रभारी श्री विनोद तावड़े ने कहा की आप सभी योद्धाओं ने अपनी ताकत का अहसास कराया जिसका नतीजा 2014 और 2019 में दिखा। केंद्र सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचlने में सोशल मीडिया की भूमिका अहम है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया को देश में लोकप्रिय बनाया और इसके महत्व को बढ़ाया। आप सभी को सोशल मीडिया के महत्व को समझना होगा ।
आज शंखनाद नाम से एक कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की गई। जिसके तहत सभी जिलों में सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मीट का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में सोशल मीडिया की भूमिका एवं इसके महत्व पर विस्तार से चर्चा हुई। इस कार्यशाला में सभी जिलों से आई टी के संजोजक एवम सह संयोजक के साथ सोशल मीडिया के संजोजक, छेत्रीय प्रभारी के साथ प्रदेश के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे। मंच संचालन आनंद पाठक ने किया। धन्यवाद ज्ञापन रितेश रंजन ने किया।
सोशल मीडिया कार्यशाला में सोशल मीडिया के सह संयोजक शुभम राज सिंह सहित सभी जिलों के संयोजक एवं सहसंयोजक उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button