बिहारराजनीति

ईडी की छापेमारी, भाजपा की घबराहट की निशानी : चितरंजन गगन

पटना। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिजनों और राजद नेताओं के घर पर ईडी की छापेमारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी सुनिश्चित हार की संभावना से भाजपा बौखला गई है। और इसी बौखलाहट में उसके द्वारा ईडी, आईटी और सीबीआई जैसी संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर विपक्ष के नेताओं को परेशान करने और उनकी छवि को प्रभावित करने का सुनियोजित अभियान चलाया जा रहा है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और जनता से जुड़े मुद्दों पर केन्द्र की भाजपा सरकार विफल रही है। पूर्व में किए सभी वादे जुमला साबित हुआ। इससे जनता में जबरदस्त नाराजगी है। इससे ध्यान भटकाने के लिए और किसी प्रकार पुनः सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी का हथियार केवल सीबीआई,ईडी और आईटी जैसी केन्द्रीय एजेंसियां हीं रह गई है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि यह सिलसिला अभी और भी तेज होगा चुंकि भाजपा यह समझ चुकी है कि 2024 में जनता का समर्थन उसे नहीं मिलने जा रहा है। पर राजद इस तरह की फर्जी आरोपों और छापेमारी से घबराने वाली और मैदान छोड़ने वाली पार्टी नहीं है। जनता सब देख रही है और समझ यही है कि जिस मामले को सबुत और साक्ष्य के अभाव में दो- दो बार बंद कर दिया गया उस मामले को चौदह साल बाद पुनर्जीवित करने और लालू जी के ब्याही बेटियों के ससुराल में छापा मारने का क्या औचित्य है। समय आने पर जनता हीं इसका जवाब देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button