बिहार

महिलाओं एवं दलितों को अपमानित करने वाले नीतीश सरकार को उखाड़ फेकें : निलेश

हम सेकुलर ने मुंगेर जिले के जमालपुर में सीएम का पुतला फूंका

लालमोहन महाराज ,मुंगेर

मुंगेर जिले के जमालपुर स्थित जुबली वेल पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के राष्ट्रीय सचिव निलेश कुमार के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार का पुतला फूंका।

इस अवसर पर निलेश कुमार ने कहा कि जिस प्रकार सदन में मुख्यमंत्री ने बिहार की आधी आबादी का मान मर्दन करने का काम किया है, इसकी जितनी निंदा की जाए कम है ।भारतीय इतिहास में इस तरह का महिलाओं के प्रति सदन में शर्मनाक बयान आज तक नहीं आया होगा ।बिहार की सभी महिलाएं शर्मसार हो गई ।दूसरे दिन भी सदन में नीतीश कुमार ने अपने सामंती मानसिकता का परिचय देते हुए अपने आप को बिहार से बड़ा समझते हुए दलितों को पैर का जूता समझते हुए सदन में दलितों का अपमान किया ।जिससे बिहार का लोकतंत्र में एक काला अध्याय जुड़ गया है। पिछले 18 साल से जिस प्रकार दलितों को एवं महिलाओं को दिग्भ्रमित करके लोकतंत्र के खामियों का लाभ लेते हुए बिहार की गद्दी पर नीतीश कुमार चिपके हुए हैं ,इसको फेंकने का समय आ चुका है।

उन्होंने कहा कि पटना में उनके नेता श्री जीतन राम जी एवं श्री संतोष मांझी जी के नेतृत्व में इस विवेक हीन सरकार को बर्खास्त करने की मांग की जाएगी ताकि बिहार के महिलाओं एवं दलितों की मान मर्यादा की रक्षा हो सके। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को मेडिकल बोर्ड बैठाकर उनके मानसिक रोग का इलाज करने की मांग की जाएगी। इलाज के दौरान तब तक बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू रखने की मांग होगी। पुतला दहन कार्यक्रम में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के मुंगेर जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार मांझी ,नगर अध्यक्ष रणधीर गुप्ता नगर सचिव अमित कुमार ,संजीव कुमार ,शंभू कुमार, नंदू मांझी, निस्तार मांझी ,लक्ष्मण मांझी, सुनील मांझी ,शंभू मांझी, राजकुमार साहू ,मुन्ना पासवान ,अंगद मंडल, विशु मंडल, सुनील सिंह, रामबाबू सिंह ,कृष्णानंद सिंह, माला देवी, रीणा मांझी, टुनटुन मंडल, रविंद्र साव ,दीपक कुमार ,नटवर कुमार अरविंद कुमार समेत सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के विरुद्ध नारे लगाकर आवाज बुलंद करने का कार्य किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button