बिहारराजनीति

अनुसूचित जाति के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाए : भीखू भाई दलसानिया

पटना। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजीव पासवान की अध्यक्षता में आयोजित प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर पार्टी द्वारा आयोजित 30 मई से 30 जून के कार्यक्रमों में पूरे मुस्तैदी के साथ लगकर सफल बनायें। ,उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा अनुसूचित जाति समाज के विकास के लिए चलाये जा रहे योजनाओं को बिहार के प्रत्येक अनुसूचित जाति लोगों के बीच घर-घर पहुंचाने का कार्य करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस समाज के उत्थान के लिए अनेकों कार्य किये हैं । इन कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने में आप सबों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी ।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधान पार्षद राधा मोहन शर्मा ने कहा कि अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूरा होने पर बिहार के सभी जिलों में पूरे तैयारी के साथ कार्यक्रम करेंगे। उन्होंने कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तन-मन से लग गये हैं।
अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजीव पासवान ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वंचित समाज के लिए जो कार्य किया है वह सराहनीय है । उन्होंने दलितों के मान-सम्मान व विकास के लिए कई बड़े फैसले किये हैं । दलित छात्रों की छात्रवृत्ति से लेकर अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम को प्रभावी बनाया है ।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रत्नेश कुशवाहा ने कहा कि 30 मई से 30 जून तक आयोजित कार्यक्रमों के माध्यम से केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता आमजनों के बीच पहुंचाने का सशक्त माध्यम बने ।
कार्यक्रम का संचालन अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज चौधरी एवं धन्यवाद ज्ञापन अनुसूचित जाति मोर्चा के आईटी सेल प्रमुख आनंद राम ने किया।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण महतो प्रो0 संजय महतो, अशोक प्रसाद भारती, प्रदीप राउत, मिलन रजक, भोला भाष्कर, संगीता पासवान, सुनीता पासवान, मदन पासवान, हरि किशोर बैठा, प्रेम शंकर पासवान इत्यादि शामिल थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button