फिल्म

पवन सिंह और अनंजय रघुराज की नई फिल्म ‘जियो मेरी जान’ की शूटिंग शुरू

मुंबई। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद से इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक और खबर ये है कि उनकी नई फिल्म ‘जियो मेरी जान’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज हैं, जो पहले ही कई हिट फिल्में दे चुके हैं। वे अब पवन सिंह को लेकर एक खूबसूरत फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता आयुष गुप्ता हैं, जबकि निर्देशक अनंजय रघुराज हैं।
फिल्म को लेकर पवन सिंह ने कहा कि फिल्म ‘जियो मेरी जान’ मेरी प्राथमिकता होगी। इस फिल्म की कहानी मुझे बेहद पसंद आई। एक कलाकार के नाते मेरे लिए यह फिल्म शानदार होगी। फिल्म की टीम बेहतरीन है, जिसके साथ मिलकर हम एक अच्छी और पारिवारिक फिल्म लेकर आने वाले हैं।
पवन सिंह ने कहा कि मुझे पब्लिक ने अपने प्यार और आशीर्वाद से यहां तक पहुंचाया है। उनके मनोरंजन के लिए ऐसे प्रोजेक्ट्स बेहद महत्वपूर्ण हैं। यह फिल्म इतनी खास होगी कि दर्शक परिवार के साथ बेहद सहजता के साथ एंजॉय कर पाएंगे। फिल्म में गाने से लेकर एक्शन तक लाजवाब होने वाले हैं। अनंजय रघुराज एक मंझे हुए निर्देशक हैं और आयुष गुप्ता एक विजनरी निर्माता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद करूंगा कि जब हमारी फिल्म ‘जियो मेरी जान’ बड़े पर्दे पर आए, तो आप सभी पूरे परिवार के साथ इस फिल्म को देखें।

वहीं, अनंजय रघुराज ने बताया कि फिल्म ‘जियो मेरी जान’ का निर्माण जे पी स्टार पिक्चर्स के बैनर से हो रहा है। इस फिल्म का मुहूर्त शानदार तरीके से हुआ और अब शूटिंग जारी है। उम्मीद है कि हमारी फिल्म सबों को पसंद आएगी। इस फिल्म में पावर स्टार पवन सिंह का जादू चलने वाला है। फिल्म में वे एक अतिमहत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं। हम लोग फिल्म को भव्य स्तर पर बना रहे हैं। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढ़ाने वाली होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जियो मेरी जान’ की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। राकेश इससे पहले कई सुपर हिट फिल्मों को पटकथा लिख चुके हैं और इंडस्ट्री में बेहद डिमांडिंग लेखक हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं, जो अभी हाल ही में दुबई में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट पीआरओ का अवार्ड लेकर लौटे हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा का होगा, जिनके सुरमई संगीत धुन पर लोग थिरकने लगते हैं। इसके अलावा फिल्म में संगीत प्रियांशु सिंह और छोटू रावत का होगा। डी ओ पी देवेंद्र तिवारी हैं। फिल्म ‘जियो मेरी जान’ में पावन सिंह के साथ लीड रोल में रूपाली जाधव नज़र आने वाली हैं। फिल्म में सपना चौहान, विनीत विशाल, बृजेश त्रिपाठी, धामा वर्मा, जफर खान और साहिल शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button