फिल्म

इरफान खान की फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ हिंदी में होगी रिलीज

मुंबई। अपने दमदार अभिनय से भारतीय हिंदी सिनेमा में एक खास पहचान बनाने वाले अभिनेता इरफान खान भले ही नहीं रहे लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें काफी याद करते हैं। इरफान खान की मौत के बाद फिल्म क्रिटिक और इरफान खान के गहरे दोस्त अजय ब्रह्मात्ज ने एक किताब भी लिखी है, जिसे इरफान खान के प्रशंसक काफी पसंद कर रहें है।

अब इरफान खान के प्रशंसकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त उनकी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ हिंदी में रिलीज होने जा रही है।

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि यह फिल्म अब हिंदी में रिलीज होने जा रही है। पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें अपने पोस्ट में लिखा है प्यार धोखा और एक गाना।

गौरतलब है कि आप फिल्म स्विस, फ्रेंच और सिंगापुरियन और राजस्थानी भाषा में 1917 में ही रिलीज हो चुकी है। अब उसे हिंदी भाषा में रिलीज करने की तैयारी चल रही है।
इस फिल्म को लेकर के इरफान खान के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। इरफान खान को एक बेहतर अभिनेता करार देते हुए तरह तरह की प्रतिक्रिया भी वे लोग सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि इरफान खान की आखिरी फिल्म है। इस फिल्म में उन्होंने एक ऊंट विक्रेता के किरदार निभाई है।
फिल्म में इरफान के साथ गोलशिफतेह फराहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोरा भी हैं।
बाबिल के मुताबिक यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button