बिहार

“विरासत की हिफाजत” कारवां सहित कई कार्यक्रमों में दिया गया भाईचारे का संदेश

वैशाली में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए मंत्री जयंत राज, एमएलसी खालिद अनवर और विजय कुमार सिंह

वैशाली। राष्ट्रीय आवास बोर्ड के अध्यक्ष सह बिहार – झारखंड हाउसिंग कॉपरेटिव फेडरेशन चेयरमैन और भागलपुर – बांका से एमएलसी विजय कुमार सिंह ने वैशाली जिला में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। कार्यक्रम “विरासत की हिफाजत” कारवां में बिहार के लघु सिंचाई मंत्री श्री जयंत राज एवं एमएलसी खालिद अनवर एवं मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने भी हिस्सा लिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जदयू के मंत्री और एमएलसी गणों ने कहा कि नीतीश कुमार ने सभी जाति और धर्म के लोगों को बराबर की दृष्टि से देखा है और सबका बराबर विकास किया है ।

नेताओं ने कहा की मुख्यमंत्री ने किसी खास वर्ग को खुश करने के लिए काम नहीं किया है। सभी के विकास पर समान रूप से फोकस किया है इसलिए आज मुख्यमंत्री सभी वर्गों में समान रूप से आदर और विश्वास के साथ देखे जाते हैं।

राष्ट्रीय आवास बोर्ड के अध्यक्ष सह बिहार झारखंड हाउसिंग कॉपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन और भागलपुर -बांका से एमएलसी विजय कुमार सिंह ने सभाओं को संबोधित करते हुवे सभी को भाईचारा बनाए रखने का आह्वान किया ।

इस दौरान जगह जगह जदयू नेताओं के काफिला को रोककर फूल माला से जोरदार तरीके से स्वागत किया गया । कार्यक्रम में वैशाली जिला के पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता सामिल रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button