बिहारराजनीति

वैश्य महासभा के डॉ विकास कुमार सहित राजद, जदयू के नेता हजारों समर्थको के साथ भाजपा में हुए शामिल

मोदी की गारंटी देश में गरीबों के उत्थान की गारंटी है : सम्राट

पटना। भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित मिलन समारोह में वैश्य समाज के डॉ. विकास कुमार साह सहित राजद और जदयू के कई नेता अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पार्टी में स्वागत किया।

इस मिलन समारोह को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा गारंटी के साथ चलती है। मोदी है तो गारंटी है, इसे पूरे देश ने स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी देश में गरीबों के उत्थान की गारंटी है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के बाद से कई सरकारें आईं और गई, लेकिन 2014 में जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तब चीजें तय हुई। लोगों को घर मिले, घर में बिजली और जल पहुंचा तो इज्जत घर की भी चिंता की गई। यही नहीं 80 करोड़ परिवार के घर तक खाना पहुंचाने की चिंता मोदी सरकार ने की।

शराबबंदी पर कटाक्ष करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि वर्ष 2005 में बिहार में 987 शराब की दुकानें थी और जब शराबबंदी लागू की गई तो प्रदेश में 11 हजार से अधिक दुकानें हो गई। यानी नीतीश जी ने यहां के लोगों को 11 गुना शराबी बना दिया।

उन्होंने कहा कि शराबबंदी के पहले प्रखंडों तक में शराब की दुकानें होती थी, लेकिन आज गांव गांव में शराब की दुकानें खुल गई है। फोन घुमाने की देरी है, शराब घर में पहुंच जाएगा।

आज सदस्यता लेने वालों में डॉ विकास कुमार साह के अलावा राजद से कमलेश्वर राम, अरुण कुमार राय, विकास कुमार सिंह, चिंता देवी, रवि कुमार मंडल, आबिद खान, कमलेश राय तथा जदयू से जितेंद्र महतो, अवधेश चंद्रवंशी, मंजू देवी, चंदन कुमार, अजय कुमार प्रमुख हैं।

उन्होंने कहा कि हाल में पांच राज्यों में चुनाव हुए और तीन राज्यों में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि छह दिसंबर को जो नए गठबंधन की बैठक होनी थी वह भी रद्द कर दी गई।

लालू यादव को निशाने पर लेते हुए चौधरी ने कहा कि आज वे कहते हैं कि आरक्षण समाप्त नहीं होने देंगे, अरे भाई आपने दिया कब। आपने तो जब मौका आया तो पत्नी, बेटी और बेटों को आरक्षण दिया। जब दिया ही नहीं तो खत्म क्या करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज बिहार के गांव गांव शराब माफिया , जमीन माफिया और बालू माफिया से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि 2025 के चुनाव बाद भाजपा की सरकार बनने के बाद कोई अपराधी बिहार की धरती पर नहीं दिखेगा।

उन्होंने भाजपा में आए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि 2024 में केंद्र में मोदी की और फिर 2025 बिहार में भाजपा की सरकार बनानी है।

इधर, विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने भाजपा में आए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि पीएम अकेला सब पर भारी हैं। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचारी और वंशवादी खुद को बचाने के लिए प्रतिद्वंदिता को छोड़कर गलबहियां कर रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी जाति, वंश, परिवार की नहीं सबकी चिंता करती है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में वही चेहरा सरकार में हैं जो जंगलराज के पुरोधा थे।

इस समारोह में प्रदेश ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष बलराम मंडल, कार्यालय मंत्री प्रवीण चंद्र राय, मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, राम बाबू प्रसाद, मुकेश पटेल, जे पी चंद्रवंशी सहित कई लोग शामिल रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button