खेलझारखण्ड

साहिबगंज जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा को दी गई विदाई

साहिबगंज। साहिबगंज जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा को विदाई दी गई। वरीय खिलाड़ी एवं एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. रणजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में संघ के संयुक्त सचिव संतोष कुमार उर्फ टिंकू शशि कुमार सुमन, कोषाध्यक्ष जय प्रकाश वर्मा , संयुक्त सचिव मनोज काशी, शिवजी पासवान आदित्य कुमार,आदित्य कुमार सिंह, सुमित कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक के आवास पर उनको पुष्पगुच्छ एवं स्मृति स्वरूप उपहार देकर उनके उज्जवल भविष्य एवं वह जहां भी रहे स्वस्थ रहे और अपने पद से उन्नति प्राप्त करें इस शुभकामना के साथ विदाई दी गई।

वहीं डॉ रणजीत कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में यहां खिलाड़ियों को खेल के बहुत सारे तकनीक एवं फिट रखने के बहुत सारे आयामों को बताया गया।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि खेल और खिलाड़ी को हमेशा मानसिक और भावनात्मक रूप से फिट रहना चाहिए। उन्होंने कुछ टिप्स भी दिए खिलाड़ियों को किस तरह से आप स्वस्थ होकर खेल में अच्छे प्रदर्शन और अपने शरीर को स्वस्थ रख सकते हैं। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को रांची आने का आमंत्रण भी दिया साथ ही काफी समय तक साहिबगंज बैडमिंटन एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों से बातें साझा किया। सचिव अनुराग कुमार सिंह ने भी अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button