बिहारराजनीति

शराब बांटने के बयान पर अनुप्रिया ने सम्राट चौधरी को भेजा लीगल नोटिस

पटना। जदयू की प्रदेश प्रवक्ता सुश्री अनुप्रिया ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को कानूनी नोटिस भिजवाया है। इस नोटिस में सम्राट चौधरी पर मुंगेर के ‘‘कार्यकर्ता सम्मान भोज’’ में शराब बांटने की झूठी बयानबाजी करने का आरोप लगाया गया है। नोटिस में सम्राट चौधरी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने फर्जी साक्ष्यों के आधार पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की तरफ से आयोजित ‘‘कार्यकर्ता सम्मान भोज’’ कार्यक्रम को लेकर आरोप लगाए।
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को भेजे गये लीगल नोटिस में कहा गया है कि अगर आपके द्वारा लगाये आरोपों का आपके पास कोई साक्ष्य है तो उसे आप सक्षम अधिकारी को सौंपें, जिससे कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जा सके। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो ये समझा जाएगा कि महज कुछ राजनीतिक स्वार्थ एवं अपने समर्थकों के बीच वाहवाही लूटने के लिए आपने बिना सबूतों के जदयू
और उसके शीर्ष नेताओं की छवि को धूमिल करने का कुत्सित प्रयास किया गया है, जो आपके कुंठित मानसिकता को दर्शाता है।
नोटिस में सम्राट चौधरी को 15 दिनों के अंदर इस मामले में साक्ष्य दिखाने को कहा गया है और सम्राट चौधरी ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ आपराधिक और कानूनी कार्रवाई करने की बात कही गई है।
वही दूसरी तरफ एएन काॅलेज छात्र संघ के निर्वाचित संयुक्त सचिव सह जदयू के छात्र नेता श्री माधव आनंद ने पटना के कोतवाली थाना में आवेदन देकर सम्राट चौधरी एवं नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पर उन्माद फैलाने एवं भ्रामक बात कहने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button