बिहारराजनीति

विपक्षी दलों की एकजुटता से भाजपा भयभीत : श्रवण कुमार

पटना। जदयू मुख्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार और लघु एवं जलसंसाधन मंत्री जयंत राज ने प्रदेशभर से आए आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनका निवारण किया।
इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा की विपक्षी दलों की एकजुटता से सुशील मोदी जी के पेट में दर्द उठने लगा है इसीलिए वो अनावश्यक बयानबाजी कर रहे हैं। सत्ता जाने के डर से भाजपा भयभीत हो चुकी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के द्वारा ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री किए जाने की मांग पर मंत्री श्रवण कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह जी को पहले यह जवाब देना चाहिए कि उनके विभाग के द्वारा बिहार की जनता के हित अब तक कौन से काम हुए हैं? केंद्र द्वारा मनरेगा के कार्मिकों का 1500 करोड़ रुपये बकाया राशि अभी तक बिहार को नहीं मिला है लेकिन आवश्यक विषयों पर गिरिराज सिंह जी चुप्पी साध लेते हैं। उन्हें समझना चाहिए कि फिजूल की बयानबाजी से जनता का लाभ नहीं होता है।
बिहार सरकार के मंत्री जयन्त राज ने कहा कि धीरेन्द्र शास्त्री अगर बिहार में अमन-चैन और सामाजिक सौहार्द की बात करते हैं तो किसी भी व्यक्ति को उनसे परेशानी नहीं है। बिहार शांति और प्रेम की भूमि है, यहां नफरत फैलाने वालों को नकार दिया जाता है। हनुमंत कथा में निमंत्रण को लेकर पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा कि हमें कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार भाजपा के सभी माननीय सांसदगण को नौबतपुर में जाकर धीरेन्द्र शास्त्री को अपना पर्ची दिखाना चाहिए कि अगले लोकसभा चुनाव में उनकी जमानत बचेगी या नहीं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button