मनोरंजन

रितेश पांडेय का नया गाना “ताड़ी से साड़ी महकवला” को खूब पसंद कर रहे हैं दर्शक

मुंबई।रितेश पांडेय का नया गाना “ताड़ी से साड़ी महकवला” को खूब पसंद कर रहे हैं दर्शकमुंबई। अपनी बेजोड़ गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले लोक गायक सह अभिनेता रितेश पांडेय का नया गाना “ताड़ी से साड़ी महकवला” रिलीज हो गया है। यह गाना सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वेब म्यूजिक से रिलीज हुआ है, जिसे उनके फैंस ने खूब सराहा है। रितेश पांडेय ने यह गाना प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और यह गाना वायरल भी हो रहा है।

वहीं, गाना “ताड़ी से साड़ी महकवला” को लेकर रितेश पांडेय ने कहा कि गर्मी के दिनों में यह भोजपुरी के दर्शकों के मिजाज को दुरुस्त करने वाला गाना है। गाना बेहद शानदार बना है और यह सबों को पसंद आएगा। हमने इस गाने को दिल से बनाया है। भोजपुरी के ऑडियन्स मेरे लिए भगवान हैं। उनके लिए हम एक से बढ़ कर एक गाने लेकर आ रहे हैं। आगे भी कई गाने आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले आज रिलीज इस गाने के लिए अपने चाहने वालों से खूब प्यार और आशीर्वाद चाहूँगा। आप सभी हमारे इस गाने को भरपूर प्यार और आशीर्वाद दे। आपका प्यार हमारे लिए प्रेरणा है।

आपको बता दें कि गाना “ताड़ी से साड़ी महकवला” को रितेश पांडेय ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में संजना मिश्रा ने अपनी अदाओं से खूब धमाल मचाया है। लिरिक्स अरुण बिहारी का है। म्यूजिक छोटू रावत का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। निर्देशक गोल्डी जायसवाल हैं।

लिंक : https://youtu.be/HlGXP6xtCt8

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button