मनोरंजन

रितेश पांडेय और चाँदनी सिंह का धमाकेदार गाना ‘बल्ब कबो बरे बुत्ते’ हुआ रिलीज

मुंबई। रितेश पांडेय और चांदनी सिंह का धमाकेदार गाना ‘बल्ब कबो बरे बुत्ते’ रिलीज हो गया है। इस गाने को पटना के गार्गी ग्रैंड होटल में धूमधाम से आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया। यह गाना रिलीज के साथ वायरल होना शुरू हो गया है। इस गाने को रितेश पांडे के फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स खूब इंजॉय कर रहे हैं। इससे रितेश पांडे भी गदगद है और उन्होंने कहा है कि जिस तरह से भोजपुरी के लोगों ने प्यार करते हैं और आशीर्वाद देते हैं और उन पर कर्ज है। यह उन्हें और अच्छा गाना गाने के लिए प्रेरित भी करते हैं।

गाना ‘बल्ब कबो बरे बुत्ते’ के को लेकर रितेश पांडेय ने बताया कि यह एक कमर्शियल गाना है जो लोगों को पसंद आ रही है। मेरा हर गाना भोजपुरी और भोजपुरी से जुड़े लोगों को समर्पित रहा है। इसलिए मैं आशा करता हूं कि मेरे इस गाने को भी भोजपुरी को चाहने वाले बड़ा बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस गाने में मस्ती, रोमांस और आकर्षण है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं हर तरह के गाने कोई करने में यकीन रखता हूं। इसलिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक गाना लेकर दर्शकों के दरवाजे पर दस्तक देना मुझे अच्छा लगता है। भोजपुरी के दर्शकों ने मुझे इतना प्यार दिया है कि जीवन भर उसके लिए मैं आभारी रहूंगा।
चाँदनी सिंह ने कहा कि गाना ‘बल्ब कबो बरे बुत्ते’ से मैं एक बार फिर आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर पर वापसी कर रही हूं। यह बेहद उत्साहित करने वाला है। आदिशक्ति फिल्म्स मेरे लिए हमेशा से लकी रहा है, इसलिए मैं इस बैनर से अपना जुड़ाव महसूस करती हूं। रही बात इस गाने की तो यह अब आपके बीच है इसे खूब सुने और बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि रितेश पांडे के साथ काम करके खूब मजा आया। हमारी केमिस्ट्री इस गाने में लोगों को भी पसंद आने वाली है। उन्होंने कहा कि इस गाने में उनके लिए अपार संभावनाएं थी जिसे उन्होंने स्क्रीन पर जीने का काम किया है। ऐसे में उन्हें दर्शकों से गाने को हिट कराने की काफी उम्मीद है – यह कहना है खुद चांदनी सिंह का।
गौरतलब है कि मनोज मिश्रा की सुपर हिट प्रस्तुति और आदि फिल्म्स प्रा. लि. गाना ‘बल्ब कबो बरे बुत्ते’ को रितेश पांडेय ने गाया है। गीतकार विशाल भारती और संगीतकार श्याम सुंदर हैं। डिजिटल हेड विकी यादव हैं। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

https://youtu.be/jfs7dfCFau4

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button