देश

प्रतिशोध की भावना से की गई है मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी: दीपंकर

पटना। भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करते हुये कहा है कि यह फासीवादी मोदी-शाह हुकूमत द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से की गयी कार्रवाई है। सभी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का प्रतिवाद करना चाहिए।
एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र पर एक और प्रहार करते हुए मोदी सरकार ने फिर सीबीआई और ईडी जैसी संस्थाओं का प्रयोग अपनी बदले की राजनीति के लिए किया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को घंटों पूछताछ करने के बाद केंद्र सरकार की एजेंसी- सीबीआई ने “असहयोग” का खोखला बहाना बना कर गिरफ्तार कर लिया।
एमसीडी चुनाव हारने के बाद, साम-दाम-दंड-भेद से मेयर का पद कब्जाने की कोशिश के बाद मोदी-शाह की हुकूमत बेशर्मी से केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग करने पर उतारू हो गयी है। ऐसे समय में जब अदानी घोटाले पर मोदी सरकार की बेशर्म चुप्पी और उसके प्रचंड कॉर्पोरेट फर्जीवाड़े की जांच से इंकार पर पूरी दुनिया सवाल खड़े कर रही है, तब सरकार विपक्ष को आतंकित करने पर आमादा है।
उन्होंने कहा है कि भाकपा(माले), दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की तीव्र भर्त्सना करती है। हम दिल्ली के नागरिकों और व्यापक भारतीय जनता से अपील करते हैं कि देश के संघीय ढांचे और लोकतंत्र पर केंद्रीय एजेंसियों के जरिये किये गए इस हमले का प्रतिरोध करने के लिए उठ खड़े हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button