क्राइमबिहार

पटना में बैंक में रुपए जमा करने जा रहे भारत फाइनेंस कंपनी के दो कर्मियों से 20 की लूट

पटना। राजधानी के कदम कुआं थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक में रुपए जमा करने जा रहे भारत फाइनेंस कंपनी के दो कर्मियों से 20 लख रुपए की बड़ी धन राशि लूटकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी तेजी से निकल गए और इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के व्यापारी वर्ग में दहशत कायम हो गया है। मौके पर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है। मौका ए वारदात पर सीनियर पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं और पीड़ित स्टाफ से पूछताछ कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के मौर्य विहार कॉलोनी के नजदीक मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने दिन दहाड़े एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि भारत फाइनेंस कंपनी के मैनेजर अपने एक स्टाफ के साथ बैंक आफ इंडिया की शाखा में 20 लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। इसी क्रम में मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने हथियार के बल पर रूपयो से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।
अगमकुआं थाना अध्यक्ष ने बताया कि 20 लाख रुपए लूट की घटना की सूचना मिली है, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा को खंगाल में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button