बिहार

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में युवाओं को नौकरियां देने के संकल्प को साकार किया जा रहा है: पशुपति पारस

मुजफ्फरपुर। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज मुजफ्फरपुर के रामदयालु सिंह कॉलेज के सभागार में आयोजित रोजगार मेला में विभिन्न सरकारी विभागों में नवनियुक्त युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां देने के संकल्प को पूरा कर रही है। नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार प्रत्येक माह नए रोजगार का सृजन कर रही है। रोजगार मेला का आयोजन कर निरंतर नवनियुक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र देने के कार्यक्रम के आयोजन के तहत आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश के 43 विभिन्न जगहों पर विभिन्न विभागों में युवाओं के बीच सरकारी नियुक्ति पत्र का वितरण किया जा रहा है।
पशुपति पारस ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर पिछले कई महीनों के दौरान पटना, रांची, हाजीपुर और आज मुजफ्फरपुर में युवाओं के बीच सरकारी नियुक्ति पत्र वितरण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। पारस ने कहा कि यहां सभी जितने भी नवनियुक्त युवा है उन सभी को सरकारी सेवा में शामिल होकर राष्ट्र का सेवा करने का अवसर मिलेगा इससे देश के सभी युवाओं में आशा और उत्साह का संचार होगा उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सारे नवनियुक्त युवा राष्ट्र निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी देंगे, पारस ने कहा कि देश में युवाओं और बेरोजगारों को रोजगार प्रदान करने के महत्वपूर्ण निर्णय लिए सारा देश नरेंद्र मोदी के प्रति कृतज्ञ है।
उन्होंने कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उल्लेखनीय कामों का उल्लेख करते हुए कहा कि पूरे देश तथा बिहार में केंद्र की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, वन नेशन वन राशन कार्ड, प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी लाभकारी योजनाएं चलाई जा रही है जिससे देश के हर तबके और खास करके गरीबों और वंचितों को सीधा लाभ पहुँच रहा है। आज के कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य रूप से जनमेजय मोहन्ती मुख्य महाप्रबंधक स्टेट बैंक आफ इंडिया, संजय कुमार झा अवर सचिव वित्त मंत्रालय, वीणा देवी, सांसद, केदार गुप्ता विधायक, रामसूरत राय विधायक, अरुण कुमार विधायक, डाॅ सुबोध कुमार निजी सचिव केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय सहित पार्टी के प्रदेश महासचिव रंजीत पासवान, राधाकान्त पासवान, प्रमोद सिंह, मनोज सिंह, पारसनाथ गुप्ता, राजेश सिंह, सत्यनारायण शर्मा, प्रमोद पासवान, मनोज पासवान, ऋषि पासवान सहित कई गणमान्य अतिथि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button