बिहारराजनीति

देश की बेटियों को न्याय देने की बजाय यातनाएं दे रही केंद्र सरकार :शीला मंडल

  • प्रधानमंत्री को समझना चाहिए कि भाषण से देशवासियों का राशन-पानी नहीं चलता :मदन सहनी

पटना। जदयू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के दौरान ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी एवं परिवहन श्रीमती शीला मंडल ने विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को यथोचित् कार्रवाई हेतु दिशा-निर्देश दिए। मौके पर मुख्यालय प्रभारी अरुण कुमार सिंह मौजूद रहे।
जनसुनवाई के उपरांत समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी एवं परिवहन मंत्री शीला मंडल ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि यह दुर्भाग्य का विषय है कि केंद्र में बैठी मौजूदा सरकार में देश को गौरवान्वित करने वाली होनहार बेटियों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। विदेशी धरती पर तिरंगा लहराने वाली बेटियां आज देश की राजधानी में न्याय की गुहार लगा रही हैं लेकिन न्याय देने की बजाय उन्हें सरकार की यातनाओं का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र सरकार के इस महिला विरोधी कृत्य से देश की जनता शर्मसार है।
वहीं, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सार्थक पहल की बदौलत देशभर का विपक्ष मौजूदा सरकार के खिलाफ एकजुट हो रहा है। 9 वर्षों में मोदी सरकार ने मात्र जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया है और अब जनता भी 2024 लोकसभा में इनका सफाया करने का मन बना चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी को सिर्फ भाषण देने में डिग्री हासिल है लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि भाषण से देशवासियों का राशन-पानी नहीं चलता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button