बिहारराजनीति

देशहित में सोचने वाले लोग महागठबंधन के साथ हैं : श्रवण कुमार

पटना । पार्टी मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने सभी जिलों से आए आमजनों की समस्याओं को सुनकर विधि सम्मत समाधान हेतु सम्बंधित अधिकारी को निर्देशित किया।

कार्यक्रम में मंत्री श्रवण कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेशानुसार प्रति सप्ताह मंगलवार से शुक्रवार तक पार्टी के मन्त्रीगण आम लोगों की समस्याओं को सुनने एवं उनके कानून सम्मत समाधान हेतु पार्टी कार्यालय में मौजूद रहते हैं क्योंकि जनहित के प्रति प्रतिबद्धता हमारी सरकार की पहली जिम्मेदारी है और हम सभी इसके लिए तत्पर हैं।

पत्रकारों द्वारा जीतन राम मांझी पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि किसी के भी आने या जाने पर हमारी कोई पाबंदी नहीं है। जो लोग देश का व्यापक हित चाहते हैं, वो हमारे साथ मजबूती से हैं और आगे भी बने रहेंगे मगर जिन लोगों को राजनीति के जरिए अपने परिवार का हित साधना है वो अन्य पार्टियों में अपनी जगह तलाश कर रहें हैं। आगे उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कितना आदर और सम्मान दिया है, यह बात किसी से छिपी हुई नहीं है। यह भी तय है कि जितना सम्मान हमारी पार्टी ने उन्हें दिया उतना सम्मान उन्हें दूसरी जगह कभी नहीं मिलेगा।
मन्त्री श्रवण कुमार ने कहा की केंद्र सरकार की तानाशाही नीतियों के विरुद्ध देश का विपक्ष मुख्यमंत्री के प्रयास से एकजुट हो रहा है। देश की स्थिति आज दयनीय बनी हुई है, मोदी की सरकार ने देश के गरीबो का जीना दूभर कर दिया है। बेरोजगारी और कमरतोड़ महंगाई से देश का हर आम आदमी पीड़ित है। भाजपा को केंद्र की सत्ता से निष्कासित किए बगैर देश का भला नहीं हो सकता है।
ईडी द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की दृष्टि में विपक्षी पार्टियों के सभी नेता भ्रष्टाचारी और बेईमान हैं। जो लोग उनके दल में शामिल हो जाते हैं उन्हें ईमानदारी प्रमाणपत्र जारी कर दिया जाता है। भाजपा शुरू से ही सरकारी संस्थाओं को दुरुपयोग कर विपक्षी पार्टियों के नेताओं को तंग करती रही है। डरे हुए लोगो की यही पहचान है।
जनसुनवाई कार्यक्रम में पार्टी के मुख्यालय प्रभारी श्री अरुण कुमार सिंह जी मौजूद थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button