फिल्म

दुर्गा बनी अक्षरा सिंह गौरव झा संग आ रही हैं तांडव करने

मुंबई।अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों में एक से बढ़कर एक चुनौतीपूर्ण चरित्र निभाते आई हैं, और वो जितनी संज़ीदगी से कोई चरित्र निभाती हैं वो अपनेआप में एक मिसाल बन जाती है।ऐसे में एक नई फिल्म में अक्षरा सिंह दुर्गा बनकर आ रही हैं और यह उनके फिल्मी कैरियर में एक मील का पत्थर साबित होने वाला है। फ़िल्म दुर्गा का भव्य मुहूर्त गाने की रिकॉर्डिंग के साथ आज मुम्बई में सम्पन्न हुआ।

फ़िल्म के लेखक व निर्देशक भोजपुरी जगत के जाने माने निर्देशक रवि सिन्हा हैं। इस फ़िल्म के निर्माता श्रेयांश मिश्रा हैं। रवि सिन्हा ने भोजपुरी फ़िल्म जगत में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दिया है और यह उनकी सिल्वर जुबली फ़िल्म होने वाली है। उनके पास फ़िल्म लेखन और निर्देशन का एक वृहद लम्बा अनुभव है , और भोजपुरी फ़िल्म जगत के हर कलाकार उनके निर्देशन में काम करना पसन्द करते हैं। फ़िल्म दुर्गा में संगीत दिया है भरत चौहान ने, जबकि प्रोडक्शन डिजाइन किया है सन्तोष प्रजापति ने। इस फ़िल्म के पोस्टर व डिजाइन प्रशांत ने किया है।
एकेबी प्रोडक्शन और जेआर फिल्म्स के जॉइंट वेंचर में बन रही फिल्म दुर्गा एक सामाजिक ताने बाने के ऊपर बनी हुई पारिवारिक फ़िल्म है, जिसमें एक नारी के संघर्ष की गाथा बताई गई है । जैसे कि टाइटल से लग भी रहा है कि कहीं यह देवी दुर्गा का एक रूप लेकर माइथोलॉजिकल फ़िल्म तो नहीं है, इस विषय पर बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक रवि सिन्हा कहते हैं कि यह धार्मिक फ़िल्म नहीं है लेकिन नारी का संघर्ष ऐसा है और हर कठिन परिस्थिति से निकलकर आने का जो जज्बा इन दुर्गा ने दिखाया है उस जज्बे को देखते हुए इस फ़िल्म का नाम दुर्गा रखा गया है। फ़िल्म में अक्षरा सिंह के साथ गौरव झा, नीरज यादव , राधा सिंह ,शाहिद शम्स की प्रमुख भूमिका है। फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। आज ही फ़िल्म का भव्य मुहूर्त मुम्बई के गोरेगांव पश्चिम स्थित कृष्ना ऑडियो स्टूडियो में प्रियंका सिंह व मोहन राठौर की आवाज़ में गाने की रिकॉर्डिंग के साथ किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button