बिहारराजनीति

झारखंड से सटे सीमावर्ती थाना क्षेत्रों का वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने किया निरीक्षण , दिए आवश्यक दिशा निर्देश

झारखंड बॉर्डर पर तैनात रहेंगी कई विभागों की टीम

चुन्नू सिंह

भागलपुर (पीरपैंती)

आसन्न लोकसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार झारखंड से सटे भागलपुर जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्रों का निरीक्षण किया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्रों में आठ चेक पोस्ट बनाई जा रही है । उन्होंने बताया कि किस चेक पोस्ट पर कितने पुलिस बल की जरूरत होगी और क्या-क्या जरूरत की समान की जरूरत है उसे देखा जा रहा है । उन्होंने बताया कि जो चेक पोस्ट अभी थाना स्तर से देखी जा रही है उन सभी चेक पोस्टों को लोक सभा चुनाव के मद्देनजर सम्मिलित चेक पोस्ट बनाए जा रहे हैं ।

सम्मिलित चेक पोस्ट पर पुलिस विभाग के अलावा उत्पाद विभाग, परिवहन विभाग , खनन विभाग के अलावा केंद्र की जीएसटी और आयकर विभाग के अधिकारी भी तैनात रहेंगे ताकि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार से कोई चुनाव को प्रभावित नहीं कर सके और आम लोगों को भी कोई परेशानी ना हो । वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार बाखरपुर ओपी थाना क्षेत्र , मिर्जाचौकी बैरियर ,

इशीपुर थाना क्षेत्र, कहलगांव ,संहौला और शाहकुंड  और अंमडंडा थाना क्षेत्रों का निरीक्षण किया एवम आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

इस दौरान वरीय पुलिस अध्यक्ष आनंद कुमार झारखंड के बॉर्डर क्षेत्र डुमरी , हनवारा , नयानगर , महगामा एवम् पेपरिया से सटे

भागलपुर जिले के सीमावर्ती इलाकों का भी निरक्षण किया। वरीय पुलिस अधीक्षक के साथ कहलगांव अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन सिंह ,पीरपैंती अंचल पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार , पीरपैंती थाना अध्यक्ष नीरज कुमार , दरोगा विक्रम कुमार , बाखरपुर ओपी प्रभारी विनोद कुमार यादव के अलावा कई पुलिस पदाधिकारी और दो दर्जन से ज्यादा पुलिस बल के जवान साथ साथ चल रहे थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button