होम

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘टिकुलिया’ रिलीज

मुंबई। युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों और गानों का सिने प्रेमियों के बीच इंतजार रहता है। तभी कल्लू का हर प्रोजेक्ट पब्लिक डोमेन में आते ही सुर्खियां बटोरने लगती है। आज एक बार फिर से कल्लू का एक नया मदहोश कर देने वाला गाना ‘टिकुलिया’ रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ वायरल होने लगा है।

इस गाने को मशहूर म्यूजिक कंपनी एस आर के म्यूजिक से रिलीज किया गया है, जिसमें कल्लू के ठुमके और अभिनेत्री मैरी के साथ उनकी केमेस्ट्री मदहोश करने वाली है। तभी जब से यह गाना रिलीज हुआ है, उसके बाद से कल्लू के फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के द्वारा इस गाने को खूब हिटस मिल रहे हैं।
बात अगर करें गाना ‘टिकुलिया’ की तो इसमें कल्लू की कलाकारी हर बार की तरह निखर के सामने आ रही है। गाने में मैरी के साथ जितना केमेस्ट्री लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं शिवानी सिंह के साथ उनके आवाज की कशिश को खूब महसूस किया जा रहा है। यही वजह है कि कल्लू ने भी इस गाने को खास बताया है और अपने चाहने वालों से इस गाने को बड़ा बनाने की अपील की। कल्लू ने कहा कि भोजपुरी के गाने धीरे-धीरे गैर भोजपुरी भाषी के बीच में भी लोकप्रिय हो रही है। यह इस वजह से हुआ कि हम सबों ने भोजपुरी की बेहतरी के लिए क्वालिटी प्रधान प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। आज भोजपुरी के दर्शकों और श्रोताओं की संख्या तेजी से बढ़ी है, जिस वजह से आईपीएल जैसे स्पोर्ट्स में भी भोजपुरी कमेंट्री का प्रसारण किया जा रहा है।

कल्लू ने कहा कि हमारा गाना हर बार की तरह अपने श्रोताओं को समर्पित है। इसलिए उम्मीद है कि उनका आशीर्वाद हमें मिलेगा और गाने को जमकर हिटस मिलेंगे। आपको बता दें कि गाना ‘टिकुलिया’ का लिरिक्स मुकेश मिश्रा का है। म्यूजिक विकी वोक्स का है। डीओपी आर आर प्रिंस हैं। परिकल्पना अरविंद मिश्रा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

लिंक : https://youtu.be/v4zLboH7nFg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button