बिहारराजनीति

हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक शुरू,डॉ. संतोष कुमार सुमन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए किया नामांकन

पटना । हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से) के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की गरिमामय उपस्थिति में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार सरकार में मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में 14 एवं 15 मई को पूर्व से राजगीर कन्वेंशनल हॉल नालंदा में निर्धारित राष्ट्रीय परिषद की बैठक पार्टी के झंडोत्तोलन एवं दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत किया गया ।
हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार सुमन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर, पार्टी के प्रधान महासचिव के लिए राजेश पांडेय, पार्टी के कोषाध्यक्ष पद के लिए कामता ऋषियासन ने निर्वाचन पदादिकारी शक्ति सावंत एवं सहायक निर्वाचन पदाधिकारी राजेश रंजन के समक्ष अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों के द्वारा पर्चा भरे जाने के समय बड़ी संख्या में नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।
राजेश पांडेय ने बताया कि चुनावी प्रक्रिया के दूसरे दिन कल 15 मई को निर्वाचन पदाधिकारी शक्ति सावंत एवं सहायक निर्वाचन पदाधिकारी राजेश रंजन के द्वारा हम पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अन्य पदों के लिए विजय उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जाएगी।
राजेश पांडेय ने बताया कि हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बहुत से मुद्दे पर चर्चा हुई । कल नए नए सिरे से राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के बाद पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता आगे की रणनीति पर काम करेंगे ।
हम की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मंच पर डॉ. अनिल कुमार टेकारी विधायक, ज्योति मांझी, बाराचट्टी विधायक, रामेश्वर यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, बीरेंद्र सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश सिंह आदि हम के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button