फिल्म

दुबई में 15 मार्च को सजेगी इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड की रंगीन शाम

मुंबई। छठा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (IBFA) का आयोजन इस बार बिग स्केल पर बुर्ज खलीफा के देश दुबई में किया जा रहा है। दुबई के कोका कोला एरिना में मशहूर प्रोड्यूसर अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत यह अवार्ड समारोह आगामी 15 मार्च को आयोजित हो रहा है, जिसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही। इस फिल्म अवार्ड शो में खूब सारे मनोरजन दर्शकों को मिलने वाले हैं। इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (IBFA) का आयोजन इससे पहले लंदन, सिंगापुर और मलेशिया जैसे देशों में सफलतापूर्वक हो चुका है। इस बार इसका आयोजन दुबई में हो रहा है, जिसको लेकर फिल्म जगत के कलाकार के साथ उनके सहयोगी भी एक्साइटेड हैं।
इस बारे में अवार्ड शो के प्रस्तुतकर्ता व इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि भोजपुरी सितारों के स्वागत और सम्मान के लिए कोका कोला एरिना तैयार है। इस आयोजन में भोजपुरी सिनेमा के क्षेत्र में दिए गए अति विशिष्ट योगदान के लिए पुरस्कार के साथ एक से बढ़कर एक धमाकेदार पावर पैक परफॉर्मेंस भी होने वाले हैं, जो इस शाम को खास बनाने के साथ यादगार भी बनाएगा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष कई श्रेणियों में पुरस्कारों के साथ-साथ फिल्म जगत के प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा एक से बढ़ कर नृत्य का प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ गायक, सर्वश्रेष्ठ संगीत, सर्वश्रेष्ठ गायक जैसे तमाम महत्वपूर्ण कटेगरी में फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को सम्मानित भी किया जाएगा।
मौके पर भोजपुरी फिल्म उद्योग के सभी सुपरस्टार और हिंदी बॉलीवुड के कई दिग्गज इस खास पल के गवाह बनने वाले हैं। छठा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड (IBFA) में जी बाईसकोप की भागीदारी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button