बिहारराजनीति

महागठबंधन द्वारा सर्वसम्मत से विधान परिषद चुनाव के लिए नामों की हुई घोषणा

पटना। जनता दल (यूनाईटेड) कार्यालय के कर्पूरी सभागार में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा की मौजूदगी में बिहार विधान परिषद् के लिए स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के दो और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के दो चुनाव के साथ ही एक शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए उपचुनाव हेतु महागठबंधन समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा की गई।
इस अवसर पर राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, कांग्रेस के वरीय नेता विधान पार्षद डॉ. समीर कुमार सिंह, हम के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सह राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, माले नेता के.डी. यादव एवं वीरेंद्र झा, सी.पी.आई. से राम बाबू कुमार, श्री राम लाला सिंह, सी.पी.एम. के ललन चौधरी सहित महागठबंधन के अन्य नेतागण भी उपस्थित रहे।
महागठबंधन ने सर्वसम्मत से सारण स्नातक क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार वीरेंद्र नारायण यादव, गया स्नातक क्षेत्र से आरजेडी उम्मीदवार पुनीत कुमार सिंह, गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जदयू के संजीव श्याम सिंह तथा कोसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से जदयू के डॉ. संजीव कुमार सिंह प्रत्याशी बनाये गए। वहीं सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव में स्व. केदारनाथ पांडे के सुपुत्र आनंद पुष्कर को सी.पी.आई. से उम्मीदवार बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button