बिहार

बेगूसराय में मुस्लिम बच्चियों के साथ बलात्कार के दो फरार अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी हो : महबूब आलम

•माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने किया बेगूसराय का दौरा, कहा-
•स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह की हरकतों से मुस्लिमों पर बढ़ रहे हमले.
•पीड़िता के उचित इलाज व मुआवजे की व्यवस्था करे सरकार
पटना। मुस्लिम समुदाय से आने वाली दो बच्चियों से दुष्कर्म की घटना के सिलसिल में माले विधायक दल नेता महबूब आलम ने 14 मार्च को बेगूसराय का दौरा किया। आज पटना पहुंचकर उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह की हरकतों से बेगूसराय लगातार शर्मसार हो रहा है। कठुआ में जिन अपराधियों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया उन अपराधियों के समर्थन में भाजपा ने रैली निकाली थी। ऐसे में इन लोगों से क्या उम्मीद की जा सकती है जो अपराधियों को संरक्षण देती है। बेगूसराय दुष्कर्म कांड के आरोपित का संबंध भी भाजपा-बजरंग दल से है।
दरअसल, बेगूसराय में होली के दिन नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और दूसरी बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गयी। दोनों पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। माले विधायक महबूब आलम ने पीड़िता से सदर अस्पताल में मुलाकात की और डॉक्टर से पीड़िता की स्थिति के बारे में जाना। उन्होंने पीड़िता के परिजनों से भी मुलाकात की। पीड़िता और परिजनों से मिलने के बाद माले विधायक महबूब आलम ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेवार बताया।
महबूब आलम ने कहा कि शराब के नशे में मदहोश होकर इस घटना को होली के दिन अंजाम दिया गया है। इस घटना के विरोध में माले ने आंदोलन चलाया जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया लेकिन दो अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। माले विधायक ने गिरफ्तार आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने की मांग की और दो अन्य फरार आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात दोहरायी। इस दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा जबसे सत्ता से बेदखल हुई है तब से बिलबिला रही है और अब अपराधियों को संरक्षण दे रही है।
गिरिराज सिंह को कोई दूसरा काम नहीं है। वे सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और नफरत का बीज बोने में लगे हैं। माले विधायक ने कहा कि इस मामले को विधानसभा में उठाया जाएगा और सरकार से कड़ी से कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की जाएगी। उन्होंने पीड़िता के उचित इलाज व उनके परिजनों को 10 लाख रु. मुआवजा देने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button