देश

लालू,राबड़ी और मीसा को मिली जमानत, राजद के पटना कार्यालय में खुशी की लहर

नई दिल्ली/पटना। राजद सुप्रीमों लालू यादव को आज नई दिल्ली के सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें और उनके परिवार सहित सभी को जमानत मिल गई। साथ ही कोर्ट ने उन्हें इसी महीने अगली तारीख भी दे दी है। इसको लेकर आज बिहार विधान मंडल के बजट सत्र में महागठबंधन सरकार में शामिल जदयू के एमएलए डॉ. संजीव कुमार ने कहा कि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा उन्हें परेशान करना ठीक नहीं है। वहीं राजद कोटे से सरकार में भूमि एवं राजस्व विभाग के मंत्री आलोक मेहता ने भी इस बाबत कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा। राजद के राज्यसभा के सांसद मनोज झा ने इस बाबत कहा की यह देश हित के लिए ठीक नहीं जबकि राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने भी लालू प्रसाद यादव के प्रति सहानुभूति दिखाई और केंद्रीय एजेंसियों पर हमला किया ।
राजद कार्यालय बंटी मिठाइयां
राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती को जमानत मिलने पर पार्टी नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इन सभी को जमानत मिलने से करोड़ों जनता के विश्वास की जीत हुई है। आमलोगों का जो विश्वास रहा है उस संकल्प को और मजबूती मिलेगी। सत्य परेशान हो सकता है,लेकिन पराजित नहीं। आज सत्य की जीत हुई है।
जमानत मिलने की खुशी में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राजद कार्यालय में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद को शुरू से ही न्याय और न्यायपालिका पर विश्वास रहा है और आज जमानत मिलना करोड़ों लोगों की दुआ, प्रार्थना और विश्वास का प्रतिफल है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी पूर्व सांसद विजय कृष्ण, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषिण पटेल बीनू यादव, शक्ति सिंह यादव एजाज़ अहमद, भाई अरुण कुमार, कुमार राहुल सिंह, निर्भय कुमार अंबेडकर,डॉ उर्मिला ठाकुर, प्रमोद कुमार राम, विजय यादव, गुलाम रब्बानी, सारिका पासवान, अशोक गुप्ता प्रवीण शर्मा, उमेश पंडित, श्रवण कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button