बिहार

पुलिस कॉलनी के होली मिलन समारोह में जमकर झूमे कॉलनीवासी, महिलाओं की थिरकन ने शमां बांधा

पटना। पटना के पुलिस कॉलनी के पार्क में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। पुलिस कोऑपरेटिव सोसाइटी से जुड़े हुए लोगों ने बड़ी संख्या में इसमें शिरकत की। महिलाओं और बच्चों की भी संख्या बहुत ज्यादा थी। इस अवसर पर कलाकारों ने एक से बढ़कर के एक होली के गीत जाएं और लोगों का भरपूर मनोरंजन ही किया। लोग भी होली के गीत पर जमकर झूमते नाचते रहे।

पुलिस कॉलनी में होली मिलन समारोह की तैयारी पिछले एक पखवाड़े से चल रही थी। पुलिस के युवाओं की टीम इसमें खासतौर से सक्रिय थी। वार्ड पार्षद सुनील राय सहित अजय सिंह, सुनील शाही, अमलेश सिंह, पंकज सिन्हा, छोटे सिंह व डब्लू सिंह सहित दर्जनों लोग इसके आयोजन कमेटी में सक्रिय थे। पार्क के एक कोने में मंच का निर्माण किया गया था और मंच के सामने सैकड़ों कुर्सियां लगाई गई थी। लोगों की संख्या इस कदर बढ़ गई थी कि उन्हें खड़े होकर ही नाच गाने का लुत्फ उठाना पड़ रहा था।

महिलाओं का उत्साह तो देखते ही बन रहा था। महिलाएं बड़ी संख्या में इस होली मिलन समारोह में अपने पारंपरिक वेशभूषा में सजधज कर आयी थी। अलग अलग टोलियां बनाकर एक बार जब इन्होंने गानों में थिरकना शुरु किया तो फिर रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी।

नाच गाने के बाद खाने पीने का भी पुख्ता इंतजाम था। कॉलनियोंवासियों ने जमकर पारंपरिक भोजन का भी मजा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button