फिल्म

“दादू आई लव यू” में दादा पोते की दोस्ती देखने को मिलेगी

मुंबई। फ़िल्म “दादू आई लव यू” का पोस्टर लुक देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह फ़िल्म एक दादा और पोता के मर्मस्पर्शी प्रेम को परिभाषित करने वाली है । फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत के मशहूर कलाकार अवधेश मिश्रा ने दादा का चरित्र निभाया है। अवधेश मिश्रा को आपने अब तक ना जाने कितने प्रकार के चरित्र निभाते हुए देखा होगा,अब ये उनका नया अवतार दर्शकों को लुभाने में किस कदर कारगर होगा यह देखने लायक होगा।
आधुनिकता की इस चकाचौंध भरी दुनिया मे एक दादा पोते लिटिल स्टार आर्यन बाबू के प्रेम को मधुसूदन एस शर्मा ने किस कदर पर्दे पर उतारा है यह भी देखना वाक़ई दिलचस्प ही होगा। रिदान फिल्म्स प्रस्तुत गौरव एम शर्मा, तुषार एम शर्मा द्वारा निर्मित व मधुसूदन एस शर्मा द्वारा निर्देशित फ़िल्म “दादू आई लव यू” का ट्रेलर आगामी 14 मई को सुबह आठ बजे ENTER10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगा ।
यह फिल्म एक दादा और पोते के सम्बन्ध में आत्मीयता और लगाव को दर्शाती एक प्रेम कहानी है। कथावस्तु पूरी तरह से मौलिक है और अवधेश मिश्रा, आर्यन बाबू, अनीता रावत,महेश आचार्य,अजय सिन्हा, मिंटो, तथा सभी कलाकारों ने अपने चरित्र से न्याय किया है। एक लाइन में कहे तो यह कहानी एक पोते के प्रति एक डैड के अविश्वनीय त्याग की कहानी है। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के पर्यटक स्थल भेड़ाघाट और उसके आसपास के लोकेशन और सुन्दर स्थानों पर की गई है। साथ ही नर्मदा रोपवे और कई अच्छे फॉल को भी फिल्म में दर्शाया गया है।
फिल्म के लेखक निर्देशक मधुसूदन एस.शर्मा है। डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल हैं। संकलन संतोष हरावड़े ने किया है। कला राकेश साह, एक्शन मुकेश राठौड़ और नृत्य महेश आचार्य का है। कॉस्ट्यूम विद्या-विष्णु और पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस स्टूडियो। फ़िल्म में दिल छू लेने वाला संगीत अमन श्लोक ने दिया है, जबकि राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, अरविंद तिवारी और सूरज द्विवेदी गीतकार हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button