क्राइमबिहार

मुंगेर में खेत की रखवाली करने वाले वृद्ध को अपराधियों ने मौत के घाट उतारा

सुबह खेत से शव बरामद

लालमोहन महाराज, मुंगेर ।
मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के धरहरा बहियार से सुबह में एक 61 वर्षीय किसान का शव बरामद किया गया।घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक 61 वर्षीय राजो तांती उर्फ राजेंद्र किसान हैं तथा बटाई पर छोटे-छोटे टुकड़े में खेत लेकर खेती बाड़ी करते हैं। इसी में जानवर अगर घुस जाता था तो फसल चरने से वह रोक देते थे। जानवरों को भगा दिया करते थे।शायद इसी को लेकर उसकी अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी।

कैसे हुई घटना?
घटना के संबंध में मृतक राजो उर्फ राजेंद्र तांती की पत्नी गोसी बगीचा निवासी जामीनी देवी ने बताया कि मेरे पति अलग-अलग कई लोगों से छोटे-छोटे टुकड़ों में जमीन बंटाई पर लेकर खेती किसानी का काम करते थे। इधर बरसात के समय खेत में फसल और घास है। इसी घास और फसल को कुछ लोग अपने जानवर द्वारा चरा देते थे। हमारा पति इस बात का विरोध करते थे। तथा आए दिन अपने खेत से जानवरों को फसल चरने से रोकते थे। उन्हें भगा देते थे। शायद इससे बौखलाए कुछ लोगों ने मिलकर मेरे पति की हत्या कर दी।

मुंह बंद कर टॉर्च घुसा गले में खंती डाल कर की गई हत्या।

मृतक की पत्नी ने बताया कि रात में खाना खाकर मेरे पति खेत की रखवाली करने गए थे।सुबह देर तक नहीं आया तो मैं खेत की ओर जा रही थी तभी ग्रामीण खेत की ओर से आकर मुझे बताया कि तुम्हारे पति की किसी ने हत्या कर दी। जाकर देखा तो उसका मुंह गमछा से बंधा हुआ था तथा मुंह में टॉर्च घुसा था। गले में छेद था। हमें अंदेशा है कि अपराधियों ने गले में खंती डालकर हत्या कर दी। शायद इसे गोली भी मारी होगी। बताते चलें कि राजेंद्र को दो पुत्र एवं पांच पुत्रियां हैं। सभी की शादी हो चुकी है। मृतक राजेंद्र तांती खेती किसानी कर अपने घर परिवार का आजीविका चलाते थे।

बोले थानाध्यक्ष

इस संबंध में धरहरा थानाध्यक्ष रोहित सिंह ने कहा कि 61 वर्षीय राजेंद्र तांती का शव धरहरा बहियार से बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।घटना की जांच की जा रही है।अपराधी जो भी हो बख्से नहीं जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button