खेलबिहार

उद्घघाटन मैच में आज डीएसए क्रिकेट टीम ने मधुरमती क्रिकेट टीम को कड़े संघर्ष में दो विकेट से मात दिया

रिपोर्ट- के पी चौहान

संपादन ~ चुन्नु सिंह

बाँका।

बाँका जिलान्तरगत भेड़ामोड़ (बाराहाट) के मैदान पर बाँका जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित टी- 20 सिमित ओवर प्रतियोगिता में दुर्गा सपोर्टिंग क्रिकेट टीम, बाराहाट ने कड़े संघर्ष में मधुरमति क्रिकेट टीम,बाँका को 2 विकेट से पराजित कर  एक कदम आगे बढ़ाया।
एम० सी० सी० ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। लेकिन डीएसए के गेंदबाजों ने उनके मंसूबो पर पानी फेरते हुए मात्र 108
रन पर ही उन्हें रोक दिया। जबावी पाली खेलने उतरी डीएसए की टीम भी लड़खड़ा गई और 50 रन बनते- बनते उसकी आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों ने थोड़ी साहस दिखाए और 19 वें ओवर में दो विकेट से मैच जीत कर, कदम आगे बढा दिए।
एमसीसी की ओर से नासिर ने एक छक्का और एक चौक्के की मदद से 12 रन बनाए ,वहीं डीएसए की ओर से रुपेश ने 13 रन खर्च कर 3 विकेट चटकाए।
डीएसए ने आठ विकेट खोकर मैच 2 विकेट से जीत लिया। डीएसए की ओर से रितेश ने चार छक्के और तीन चौके की सहायता से 44 रन बनाए और 2 विकेट भी चटकाए। इसके लिए उसे मैन ऑफ द मैच से नबाजा गया।
इसके पूर्व जद यू एम० एल० सी० और जुझारू नेता विजय कुमार सिंह बतौर मुख्य अतिथि मैदान पर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सह पूर्व मंत्री जावेद इकबाल अंसारी, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सचिव उत्तम कुमार राय, पूर्व सचिव विष्णु कुमार,सेख जमीरउद्दीन, राजेश कुमार यादव, महेन्द्र जी, अनवारूल हक,विनय कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
कल महादेव क्रिकेट क्लब और महादेवपुर क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा। आज बतौर अंपायर पुनीत कुमार सिंह और प्रवेज ने बेहतरीन अंपायरिंग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button