Uncategorized

बहुजन समाज का शोषक है बिहार सरकार : अनिल कुमार

मौसिमपुर के पीड़िता से मिला बहुजन समाज पार्टी का प्रतिनिधिमंडल, न्याय का दिलाया भरोसा

खुसरूपुर : बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने आज एक बार फिर से बिहार की नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला। इस अवसर पर उन्होंने बिहार सरकार को बहुजन समाज का शोषक बताया और कहा कि खुसरुपूर की घटना सत्ता संपोषित अपराधियों द्वारा अंजाम दिया गया है। इसमें सरकारी गुंडों की भी सहभागिता बराबर की है। सदन में महिला सम्मान की खखोली बात करने वालों के राज में महिलाओं का चीरहरण दुर्भाग्य पूर्ण है। यह घटना पूरे बिहार को शर्मसार करती है। अगर बिहार के चाचा भतीजे की सरकार को जरा भी शर्म -लिहाज है, तो इस घटना के दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए। लेकिन इसकी संभावना कम ही है। मगर बहुजन समाज पार्टी इस बहन की लड़ाई मजबूती से लड़ेगी।

अनिल कुमार ने उक्त बातें आज खुसरूपुर प्रखंड के मौसिमपुर में कही, जहां विगत दिनों सूद के लिए प्रमोद सिंह नाम के अपराधी ने महिला को रात के अंधेरे में अपने घर लाकर कथित रूप से बुरी तरह मार पीट की थी और उसे निर्वस्त्र कर दिया था। साथ ही उस पर मूत्र विसर्जन किया था। अनिल कुमार बीएसपी के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल के साथ आज इस घटना की पीड़ित से मिलने उनके घर गए थे। जहां अनिल कुमार ने पीड़िता को आर्थिक मदद भी की। घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद अनिल कुमार ने कहा कि नीतीश – तेजस्वी की सरकार दलित, शोषित और वंचित को अपने जूते तले रौंदना चाहती है। तभी मणिपुर जैसी इस घटना पर पुलिस प्रशासन मौन हैं और सरकारी गुंडों के सामने बिहार की पुलिस नतमस्तक है। उन्होंने कहा कि हम इस महिला के न्याय के लड़ाई लड़ेंगे और जरूरत पड़ी तो संघर्ष भीषण होगा।

केन्द्रीय प्रदेश प्रभारी लालजी मेघांकर ने कहा कि  बिहार की मनुवादी व सामंतवादी सरकार और प्रशासन दलित, शोषित, पीड़ित, पिछड़े, अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर हो रहे अत्याचार पर असंवेदनहीन है। हर दिन बिहार में ऐसी घटनाएं हो रही है, जिसपर सरकार और प्रशासन मौन है और अपराधियों के सामने नतमस्तक है। बिहार में लालू और नीतीश सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं, यही कारण है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सामाजिक समीकरण को साधने के लिए अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। यह कैसी विडंबना है कि हमारे ही वोट से सरकार बनती है और हमें ही न्याय नही मिलता है।

वहीं, पीडिता के परिजनों ने घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी और कहा कि 1500 रुपये के कर्ज को उसने 2 साल पहले ही चुकता कर दिया था। बावजूद इसके दबंगों ने उस पैसे के सूद के लिए बेहद तंग किया और अंत में इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया गया। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पैदल मार्च भी निकाला गया और शासन और प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, प्रदेश महासचिव अमर आजाद, प्रदेश सचिव प्रेम प्रकाश पटेल, प्रदेश सचिव प्रमोद कुमार निराला, प्रदेश सचिव कौशल कुमार, प्रदेश सचिव राजकुमार राम, जनार्दन राम इत्यादि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button