बिहारराजनीति

विजय कुमार सिन्हा को निम्न स्तरीय बयान से परहेज करना चाहिए :बिजेंद्र यादव

पटना। जदयू कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बिहार सरकार में ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने कहा कि प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा द्वारा दिया गया बयान घोर निंदा योग्य है। उन्हें ऐसे निम्न स्तरीय बयानों से परहेज करना चाहिए था।
बता दे कि विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री आप तो कहते हैं कि सभी धर्मों का सम्मान होना चाहिए, फिर हिंदू धर्म के अपमान करने वालों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। गांधी मैदान में तुष्टिकरण करने में आपकी भूमिका होती है तो हनुमंत कथा में भाग लेने में लज्जा क्यों हो रही है। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति बंद होनी चाहिए।
बिजेंद्र यादव ने कहा कि विपक्षी एकजुटता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रयास सफल रूप ले रहा है। जल्द ही सारे विपक्षी दल एक साथ बैठकर महागठबंधन की रूपरेखा को तैयार करेंगे।
इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल ने जानकारी देते हुए कहा कि फुलवारी शरीफ में नवनिर्मित बस अड्डे से प्रदेश की जनता को खास लाभ मिलने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पहल से बिहारवासियों के इस मांग को पूरा किया गया है। आधुनिक सुविधाओं से लैस यह बस अड्डा परिवहन के क्षेत्र में क्रांतिकारी सिद्ध होगा।
सम्राट चौधरी द्वारा सम्मान भोज में शराब के सेवन वाले बयान पर पलटवार करते हुए परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि विरोधियों के पास अब कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए ये लोग अनावश्यक रूप से मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं। बिहार की जनता होशियार और समझदार है। भाजपा वालों के बहकावे में कोई नहीं आने वाला। समाज सुधार के दिशा में शराबबंदी कानून एक क्रांतिकारी कदम है। इसके बारे में भ्रामक बातें कहना उचित नहीं है।
जनसुनवाई के दौरान बिहार सरकार के मंत्री शीला मंडल एवं विजेंद्र यादव ने आम लोगों की समस्याओं से रूबरू होकर उनका निष्पादन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button