फिल्म

रत्नाकर कुमार और रितेश पांडेय की रोमांटिक फिल्म “आसरा” का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। वर्ल्ड वाइड चैनल और निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म आसरा का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है,जो रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है, क्योंकि इस फिल्म में लंबे समय बाद गांव की माटी की सौंधी खुशबू उभर कर सामने आई है। फिल्म में सुपरस्टार रितेश पांडेय,अवधेश मिश्रा और सपना चौहान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिन्होंने ट्रेलर में भी अपनी अदाकारी से दर्शकों के जेहन में जबरदस्त छाप छोड़ी है।

फिल्म “आसरा” के ट्रेलर का रन टाइम 3:25 मिनट का है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें गांव समाज, मिट्टी की सौंधी खुशबू और उसमें पनपता एक खूबसूरत सा प्यार आपको रूहानी एहसास दिलाएगा। इस फिल्म के निर्देशक आनंजय रघुराज है।

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि आसरा एक ऐसी कहानी पर बनी फिल्म है जो दर्शकों को इमोशनली अपनी और खींचेगी। इस फिल्म को कोई भी दर्शन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर देख सकता है। फिल्म का पैमाना काफी बड़ा है और जल्दी हम इसे रिलीज भी करने वाले हैं। तब तक मैं अपने भोजपुरी के दशकों से अपील करूंगा कि वह इस फिल्म के ट्रेलर को देखें और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करें।

रितेश पांडेय अपनी फिल्म आसरा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और कहा कि इस तरह की फिल्में रोज नहीं बनती और जब बनती है तो वह दिल को छू जाती है। इसलिए मैं बस भोजपुरी मूवी लवर्स इतना ही कहना चाहूंगा कि इस फिल्म को आप खूब प्यार और आशीर्वाद दें, क्योंकि यह आपकी फिल्म है इसलिए इसको हिट करने की जिम्मेवारी आपकी भी बनती है।

आपको बता दें कि फिल्म “आसरा” का निर्माण बिग स्केल पर हुआ है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार, निर्देशक अनंजय रघुराज और सह-निर्माता निवेदिता कुमार हैं। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है और फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा सजन मिश्रा शुभम तिवारी है, जबकि गीतकार रजनीश मिश्रा आशुतोष तिवारी शुभम सिग्रीवाल और दुर्गेश हैं।

एक्शन प्रदीप खड़का और दिनेश यादव का है जबकि कोरियोग्राफर कानून मुखर्जी दिलीप मिस्त्री मनोज गुप्ता और महेश आचार्य हैं। फिल्म में रितेश पांडेय, सपना चौहान और अवधेश मिश्रा के साथ-साथ नेहा पाठक, मनोज टाइगर अनीता रावत, साहिल सिद्दीकी, महेश आचार्य, संदीप यादव, संजीव मिश्रा रंभा साहनी और स्वस्तिका राय हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button