फिल्म

तलाक के बाद बेटी के साथ रहने के लिए चाची बने यश कुमार, लोगों को खूब पसंद आ रहा ट्रेलर

मुंबई। अभिनेता यश कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म “चाची नंबर 1” का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म “चाची नंबर 1” को Enterr10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस फिल्म में यश कुमार चाची की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो अपनी बेटी के लिए अपने ससुर के घर में नौकरानी बनकर रहते हैं। फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा मां बाप की है जिसमें पिता अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकता। फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट और 57 सेकंड का है जोकि बेहद रोमांचक और हास्यप्रद है। साथ ही यह एक सार्थक संदेश भी सिनेमा के माध्यम से दर्शकों को देने वाला प्रतीत होता है।

“चाची नंबर 1” के फर्स्ट लुक में यश कुमार झाड़ू बाल्टी व अन्य बर्तनों के साथ सिंहासन पर बैठे नजर आ रहे थे, वह ऐसा क्यों कर रहे थे यह ट्रेलर में साफ-साफ देखने को दर्शकों को मिल जाएगा। इस फिल्म में यश कुमार एक बार फिर से अपनी पहचान के अनुरूप एक अलग तरह के किरदार को निभाते नजर आ रहे हैं और फिल्म की कहानी भी बेहद नायाब है। ट्रेलर के हिसाब से अगर देखा जाए तो इस फिल्म की प्रस्तुति एक गंभीर विषय को मनोरंजन रूप देकर किया गया है। फिल्म में कॉमेडी के भी बहुत सारे मोमेंट्स हैं। लेकिन ट्रेलर की शुरुआत होती है यश कुमार और फिल्म की अभिनेत्री रक्षा गुप्ता के बीच तलाक से, जहां तलाक के बाद उनके बच्चे की कस्टडी मां को मिल जाती है। इसके बाद जो शुरू होता है वह देखकर आपको भी बेहद मजा आने वाला है बस थोड़ा इंतजार कीजिए फिल्म भी जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

फिल्म “चाची नंबर 1” का निर्माण यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर से हुआ है। फिल्म को लेकर यश कुमार ने बताया कि “चाची नंबर 1” मनोरंजन का सैलाब लेकर आने वाला है। इस फिल्म के जरिए एक गंभीर सवाल को उठाया गया है। अक्सर आज के दिनों में पति-पत्नी एक दूसरे से अलग हो रहे हैं लेकिन इस बीच में सबसे ज्यादा नुकसान उनके बच्चों का हो रहा है जो अपने माता-पिता के साथ रहना चाहता है। समाज की इस बुराई को फिल्म के जरिए मनोरंजन के माध्यम से प्रमुखता से उठाया है हमने। मुझे लगता है कि यह फिल्म जरूर सबको पसंद आएगी और वह इससे सबक भी लेंगे।

फिल्म “चाची नंबर 1” के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। फिल्म में यश कुमार के साथ रक्षा गुप्ता फीमेल लीड है जबकि अमित शुक्ला और मनोज टाइगर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा सीपी भट्ट, राधे कुमार, लोटा तिवारी, चंदन कश्यप, नौशाद शेख और चाइल्ड एक्टर के रूप में दीक्षा भी अपनी अदाकारी से सबों का मन मोह लेने वाली हैं। गीतकार राजेश मिश्रा और शेखर मधुर है जबकि संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। कथा और पटकथा यश कुमार के साथ मनोज गुप्ता का है। एक्शन प्रदीप खड़का का है जबकि छायंकन जहांगीर सैयद ने किया है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य प्रवीण शेलार, कला अवधेश राय और कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button