देश

हम (से) अब एनडीए का हिस्सा : संतोष कुमार सुमन

कहा- महागठबंधन में सिर्फ दो दलों की चलती है

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से.) के संरक्षक जीतन राम मांझी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संतोष कुमार सुमन से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर दोपहर 3 बजे मिले। यह मुलाकात लगभग 45 मिनट तक चली।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने बताया कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार सुमन ने आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देश के गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि आज से हम पार्टी एनडीए के साथ है।


पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने बताया कि आज से हम एनडीए के घटक दल हैं। जिसकी घोषणा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा की गई है। बिहार की 40 में से 40 सीटें एक साथ मिलकर एनडीए की झोली में देने का काम करेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी व डॉक्टर संतोष कुमार सुमन ने भाजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बिहार के समस्त मुद्दों पर बात की और काफी सौहार्दपूर्ण वातावरण में यह मुलाकात हुई। डॉक्टर संतोष कुमार सुमन ने कहा की हमारे दल को विलय की बात कह कर महागठबंधन से बाहर होने की बात कही गई‌, इसका खामियाजा आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में दिखाई देगा और निश्चित तौर पर महागठबंधन को कमजोर करने का सारा का सारा दोष महागठबंधन के नेता, जेडीयू और ललन सिंह को देंगे। महागठबंधन दिखावे का खोखला गठबंधन है। इसमें दो ही दल का अपना चलता है महागठबंधन में बाकी की कोई पूछ नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button