बिहारराजनीति

ह्त्यारोपित मंत्री इसराइल मंसूरी को मंत्रीमंडल से तुरंत बर्खास्त कर सीएम नीतीश : डॉ. संजय जायसवाल

पटना। कांटी में धरना कार्यक्रम में बैठे लोगों पर शूटरों के द्वारा हुई गोलीबारी और 18 वर्षीय राहुल कुमार की हत्या पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने फेसबुक के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इसराइल मंसूरी को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर तुरंत उचित कारवाई करने की मांग की है.

अपने पोस्ट में मुख्यमंत्री से तीखे सवाल करते हुए उन्होंने लिखा कि नीतीश जी आप तो सुशासन और न्याय के साथ विकास के प्रतीक है न? आप तो जनता की सुनते हैं और जनता, संविधान और कानून के अनुसार चलते हैं न? आप के लिए तो संविधान ही धर्म और संविधान ही कर्म है न?  आप तो अपराध और भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलेरेंस रखते हैं न? तो कांटी हत्याकांड में ह्त्यारोपित आईटी मंत्री व राजद नेता इसराइल मंसूरी को मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर तुरंत उचित कारवाई कीजिये.

डॉ. जायसवाल ने स्थानीय जनता के बयानों का विडियो पोस्ट के साथ शेयर करते हुए लिखा कि जनता खुद बोल रही है, देखिये. गौरतलब हो कि इस घटना को लेकर कांटी की जनता में काफी आक्रोश है. लोग इसके कारण रंगदारी बताते हुए बिहार सरकार के आईटी मंत्री और राजद नेता इसराइल मंसूरी को दोषी बता रहे हैं.

उन्होंने आगे लिखा कि नहीं तो स्वीकार कीजिये कि कुर्सी के मोह में आपको राजद का आतंक दिखायी नहीं देता. स्वीकार कीजिये कि आपके लिए कुर्सीपरमोधर्म: है.

स्वीकार कीजिये कि आप सत्तालोलुप और पाखंडी बन चुके हैं. जनता अब आपके लिए कौड़ी भर भी मायने नहीं रखती. याद रहे जनता सब देख रही है.

गौरतलब हो कि मुजफ्फरपुर स्थित कांटी थर्मल गेट से निकलने वाली छाई को लेकर स्थानीय लोग और पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार अपराधी स्थानीय है और मंत्री के करीबी बताए जा रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button