बिहार

हाउसिंग सोसाइटी में विजय कुमार सिंह और भूमि विकास बैंक में ममता सिंह ने फहराया तिरंगा 

चुन्नू सिंह

पटना। मंगलवार 15 अगस्त को देश ने अपना 77वाँ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस विशेष अवसर पर बिहार राज्य में में चप्पे चप्पे पर लोगों ने तिरंगा झंडा फहराया और 77वें स्वतंत्रता दिवस पर खुशी का इजहार किया और देश के लिए बलिदान दिए शहीदों को याद किया । भारत माता की जय और शहीदों के नाम के जय जयकारा से हर वो जगह गूंज रहा था जहां तिरंगा को फहराया जा रहा था।


इस अवसर पर तमाम ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी स्कूलों के बच्चो ने प्रभात फेरी निकाली और नारे लगाए। पटना में राष्ट्रीय आवास बोर्ड के अध्यक्ष सह बिहार झारखंड हाउसिंग कॉपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन सह भागलपुर बांका से एमएलसी श्री विजय कुमार सिंह ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटना के बेली रोड हड़ताली मोड़ स्थित ललित भवन में बिहार झारखंड हाउसिंग कॉपरेटिव फेडरेशन के कार्यालय में तिरंगा झंडा फहराया और झंडे को सलामी दी।


इस अवसर पर उनके विभाग के एमडी, बोर्ड डायरेक्टर्स के अलावा बिहार झारखंड भूमि विकास बैंक की चेयरमैन श्रीमती ममता सिंह भी उपस्थित थी। उधर बिहार झारखंड के भूमि विकास बैंक की चेयरमैन श्रीमती ममता सिंह ने बिहार झारखंड के पटना बुद्ध मार्ग स्थित भूमि विकास बैंक के मुख्य कार्यालय में झंडोतोलन किया और झंडे को सलामी दी ।

 

इस अवसर पर राष्ट्रीय आवास बोर्ड के अध्यक्ष सह बिहार झारखंड हाउसिंग कॉपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन और भागलपुर बांका से एमएलसी श्री विजय कुमार सिंह, भूमि विकास बैंक के अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button