बिहारराजनीति

सड़कों पर स्टंटबाजी किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं : शीला मंडल

पटना। पार्टी मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल एवं समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने सभी जिलों से आए आमलोगों की शिकायतों को सुनकर सम्बंधित अधिकारी को कानून संगत निष्पादन हेतु दिशा-निर्देश दिया।

कार्यक्रम में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मंत्री शीला मंडल ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तिथि हमारे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। सभी प्रकार की परिस्थितियों के लिए हमारी पार्टी तैयार है, अब यह निर्णय चुनाव आयोग को लेना है कि चुनाव की तारीख क्या होगी।

उन्होंने सड़क पर बाइक स्टंट करने वाले को चेतावनी देते हुए कहा कि सड़क आम लोगों की सुविधा के लिए बनी है, सड़क नियमों को ठेंगा दिखाकर स्टंट्स करना किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं होगा। ऐसे लोगों पर निगरानी रखने के लिए शहर की सड़कों पर सीसीटीवी की व्यवस्था की गई है और प्रशासन भी इन सब चीजों को रोकने के लिए मुस्तैदी रहती है।
गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौड़े को लेकर पूछे गए सवाल पर समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि किसी के आने या जाने से बिहार की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बिहार की जनता ने भाजपा को देश से भगाने का संकल्प ले चुकी है। आगामी 23 जून को पटना में आयोजित विपक्षी एकता से भाजपा का आलाकमान डरा हुआ है लिहाजा इनलोगों की बेचैनी स्वभाविक है।
उन्होंने जीतन राम मांझी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने मांझी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने का काम किया था, ये बात उन्हें भूलना नहीं चाहिए। वो राजनीतिक निर्णय लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं परन्तु बिहार का दलित और पिछड़ा समाज महागठबंधन के साथ मजबूती से खड़ा है।
जनसुनवाई कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता सह विधान पार्षद श्री संजय कुमार सिंह ‘‘गांधी जी’’ मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button