क्राइमबिहार

सुपौल में बाइक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार अपराधकर्मी गिरफ्तार, पिस्टल और कारतूस भी बरामद

सुपौल। सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस ने बाइक लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के चार बदमाश पुलिस के गिरफ्त में आया है। जिसके पास से एक देशी पिस्टल और दो कारतूस भी बरामद किया गया है साथ ही लूट के दौरान उपयोग में लाए जाने वाले बाइक भी बरामद किया गया है।

एसपी शैशव यादव ने आज प्रेस ब्रीफिंग कर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि 10 अगस्त की रात पिपरा थाना क्षेत्र के पिपरा किशनपुर पथ में चकला के समीप दो बदमाश एक बाइक सवार का बाइक छीन रहे थे। तभी पीड़ित बाइक सवार के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां आ पहुंचे और दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले दोनों बदमाशों को कर दिया गया।
पीड़ित बाइक सवार चकला निवासी रूपक कुमार ने बताया कि वो देर रात अपने घर से बेलोखरा जा रहे थे। तभी रास्ते में चकला नहर के समीप दोनो बदमाशों ने उसे घेर लिया। इस दौरान वो किसी तरह वहां से कुछ दूरी पर अवस्थित टोले पर जाकर शोर मचाया की उसका गाड़ी बदमाश छीन रहे हैं। जिसके बाद गांव के लोग उसके साथ मिलकर स्थल पर आए तो कुछ बदमाश वहीं बैठा थे। ग्रामीणों को आते देख अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया। जबकि दो बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।
मामले को लेकर पुलिस द्वारा गिरफ्त में आए दोनों बदमाशों से पूछताछ में पता चला की घटना के दौरान दो और अन्य बदमाश शामिल थे जो घटनास्थल से मौका देखकर भाग गए थे। एसपी शैशव यादव के निर्देश पर अपराधकर्मी की धड़पकड़ के लिए अंचल पुलिस निरीक्षक दीनानाथ मंडल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। जिसके बाद अन्य दो बदमाशो को भी गिरफ्तार किया गया। इस तरह पुलिस ने कुल चार अपराधकर्मी को इस मामले में गिरफ्तार किया है जिसमे इंद्रजीत कुमार उर्फ रितिक, सतीश कुमार, बैजनाथ कुमार यादव और नीरज मंडल शामिल है।
गिरफ्तार चारों अपराधकर्मी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसपी शैशव यादव ने बताया की गिरफ्तार अपराधकर्मी का अन्य घटनाओं में भी संलिप्तता है। इसकी गिरफ्तारी से कुल चार कांडों का उद्भेदन हुआ है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, दो कारतूस और लूट में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button