मनोरंजन

सिंगर राकेश मिश्रा का बवाल मचाने वाला गाना ‘काला चश्मा’ हुआ रिलीज

मुंबई। बादशाह और कैटरीना कैफ का चार्टबस्टर गाना काला चश्मा आपने जरूर सुना होगा, लेकिन अब भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी सुरमई आवाज और जानदार अभिनय से सब के दिलों में जगह बनाने वाले राकेश मिश्रा भी अपना नया गाना ‘काला चश्मा’ लेकर आए हैं। यह गाना आज रिलीज हो गया है और रिलीज के साथ ही धमाल भी मचा रहा है। राकेश मिश्रा का गाना काला चश्मा एकदम फ्रेश सॉन्ग है जिसका कॉन्टेंट भी बादशाह के गाने से मिलता जुलता नहीं है। बावजूद इसके इस गाने ने भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के ऊपर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया है।


आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के इस धमाकेदार गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। राकेश का यह गाना पूरी तरह से भोजपुरिया स्टाइल में है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में सिमरन तिवारी नजर आ रही है जिनके साथ राकेश मिश्रा की केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। गाने में सिर्फ काला चश्मा ही नहीं अभिनेता और अभिनेत्री के साथ – साथ काले बुलेट ने भी खूब रंग जमाया है। यही वजह है कि गाने को लोगों में खूब पसंद भी किया जा रहा है, जिसको लेकर राकेश मिश्रा कहते हैं कि यह गाना बेहद खास और लाजवाब है। इस गाने के लिए मैं टी-सीरीज का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने भोजपुरी को बेहतर करने का बीड़ा उठाया है और उनके साथ मिलकर हम लगातार काम भी कर रहे हैं। यह गाना भी उस सोच के अनुसार ही है जो अब हमारे भोजपुरी दर्शकों के बीच है। अपने भोजपुरिया दर्शकों से मेरी यही गुजारिश है कि आप इस गाने को खूब सुने और इसे सबसे बड़ा हिट गाना बनाएं।
गौरतलब है कि काला चश्मा के हिंदी वर्जन में जहां खूब धमाल मचाया था वही भोजपुरी में राकेश मिश्रा के काला चश्मा का भी जादू लोगों पर सर चढ़कर बोलने लगा है। गाने का एक पहलू यह भी है कि इसके गीतकार खुद राकेश मिश्रा है जबकि संगीतकार रौशन सिंह हैं। कांसेप्ट संग्राम सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button