मनोरंजन

सावन की पहली सोमवारी पर रिलीज हुआ गाना ‘भसम के रसम’

मुंबई। सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। मान्यता है कि सावन में जो सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा करता है उसकी हर मुराद पूरी हो जाती है। इसी को ध्यान में रखकर माहौल को भक्तिमय बनाने के लिए राकेश मिश्रा एक और नए गाने के साथ आयें हैं, जिसका टाइटल ‘भसम के रसम’ है। यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहा है। अब तक इस गाने को लाखों लोगों ने देख लिया है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। राकेश मिश्रा का गाना ‘भसम के रसम’ निमन भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

‘भसम के रसम’ गाने में राकेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वे माता पार्वती से ‘भसम के रसम’ करने को कह रहे हैं। गाने में राकेश मिश्रा का दूसरा शेड एक भक्त के रूप में भी नजर आया है। यह गाना ‘भसम के रसम’ के हवाले से भोलेनाथ की लीला का बखान करने वाला गाना है और इसमें भगवान शिव की स्तुति का मनोरम दृश्य भी है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारे इस गाने में शिव भक्ति वाली फील है, जिसे सुनकर हर श्रद्धालु के मन को सुकून पहुंचने वाला है। इसलिए हम सबों से आग्रह करेंगे कि आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।
गाना “भसम के रसम” को राकेश मिश्रा और राज नंदनी ने अपनी सुमधुर आवाज दी है। इस गाने के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीतकार शिशिर पांडे हैं। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा और महिमा सिंह की केमेस्ट्री काफी मनोरम और भक्तिमय नजर आ रही है। निर्देशक आर्यन देव और परिकल्पना संग्राम सिंह की है। सहयोग चिंकू भैया का है। बी4 स्टूडियो पटना में इस गाने की रिकॉर्डिंग हुई है। निमन प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड से इस गाने का निर्माण हुआ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button