क्राइमबिहार

सारण परिवहन विभाग ने 43 गाड़ियों पर लगाया 75 लाख़ 50 हज़ार रूपए का जुर्माना

31गाड़ियों का ताला तोड़कर सहाजित पुर थाने में रखा गया है

सारण । ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों के खनन परिवहन को लेकर परिवहन विभाग काफी सख्त है और लगातार कार्रवाई कर रहा है इसी कड़ी में आज गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सहाजीतपुर थाना क्षेत्र और उसके अंतर्गत कई अन्य जगहों पर बालू लदे ओवरलोडेड ट्रक की चेकिंग की गई और इस दौरान परिवहन विभाग के अधिकारियों जिसमें एनफोर्समेंट अधिकारी , एमबीआई, और जिला परिवहन अधिकारी समेत कई अधिकारी शामिल थे।

आज सहाजीतपुर क्षेत्र और उसके आसपास परिवहन विभाग के अधिकारियों में बालू लदे ओवरलोड ट्रकों को पकड़ने का विशेष अभियान चलाया इस अभियान से बालू माफियाओं में हड़कंप की स्थिति हो गई और जो गाड़ी जहां थी पर बालू माफिया गाड़ी को सड़क किनारे लगा कर फरार हो गए थे ।इस दौरान परिवहन अधिकारियों ने लगातार सड़कों पर अवैध बालू लदे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया।

सारण के मोटरयान निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि आज इस अभियान में सबसे ज्यादा 43 गाड़ियां पकड़ी गई हैं और जुर्माने के रूप में अब तक का सर्वाधिक 75लाख 50 हजार का जुर्माना लगाया गया है तथा ओवरलोडेड ट्रकों को लॉक करके भागे 31 ओवरलोड ट्रकों के ताला तोड़कर उन्हे सहाजीत पुर थाने के सुपुर्द कर दिया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button