फिल्म

“सब पे भारी जेनऊधारी” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुंबई। भोजपुरी फिल्म ससुर बड़ा पैसेवाला जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री का दशा और दिशा बदल देने वाले निर्माता – निर्देशक अजय सिन्हा एक बार फिर से अपनी नई फिल्म लेकर तैयार हैं। फिल्म का नाम फिल्म “सब पे भारी जेनऊधारी” है और आज इसका फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक आकर्षक और भव्य है। इस फिल्म को साई इंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रही है और यह फिल्म इसी साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। उससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक ने इस बात की चर्चा आज से ही छेड़ दी है कि फिल्म “सब पे भारी जेनऊधारी” क्या फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाएगी।

लेकिन उससे पहले हम बता दें कि फिल्म “सब पे भारी जेनऊधारी” को अजय कुमार फिर से अपने अंदाज में लेकर आ रहे हैं। वे कहते हैं कि फिल्म अपने नाम के अनुरूप ही हैं। इस फिल्म में भी खूब मनोरंजन होगा। यह पूरी तरह से कमर्सियल फिल्म है और इसे मैंने बेहद मेहनत के साथ परदे पर उतारने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी इतनी फ्रेश है कि इसका हर एक प्लॉट दर्शकों को नए की फ़ील देगा। फिल्म पूरी तरह पारिवारिक है। नई पीढ़ी के बहुत सारे लोग जेनऊ के बारे में अनिभिज्ञ होंगे। फिल्म में मनोरंजन के माध्यम से सनातन धर्म से जुड़ी चीजों को अपने नए दर्शकों के समक्ष पेश कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि फिल्म “सब पे भारी जेनऊधारी” में शालू सिंह, सूरज के शाह, अनामिका, प्रशांत राज, संतोष श्रीवास्तव, अनुराधा यादव, सत्य प्रकाश, अरुण सिंह, अजय सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत साजन मिश्रा का है। गीतकार चरम हिन्दुस्तानी व अजय सिन्हा और कथा-पटकथा-संवाद लीला सिन्हा -अजय सिन्हा का है। छायांकन मनिष के. व्यास, संकलन बृजेश मालवीय, योगेश पाण्डेय और एक्शन श्रवण कुमार का है। नृत्य अर्जुन चौधरी। कॉस्टयूम संतोष वर्मा, पी.आर. ओ. रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button