बिहारराजनीति

लोकनायक जयप्रकाश नारायण  की जयंती के अवसर पर सम्राट सहित भाजपा के नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

पटना । लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयंती के अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज पटना के जे पी गोलंबर स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर भाजपा के बिहार प्रभारी विनोद तावड़े, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और श्री हरि सहनी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जायसवाल, विधायक संजीव चौरसिया समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता ने जे पी की प्रतिमा पर पुष्पार्चन कर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर भाजपा के अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि सम्पूर्ण क्रांति के प्रणेता जेपी ने सम्पूर्ण जीवन लोकतंत्र को मजबूत करने का प्रयास किया। उन्होंने जीवनभर कांग्रेस के खिलाफ संघर्ष किया।

उन्होंने कहा कि आज हम जिस शख्सियत की जन्म जयंती मना रहे हैं, उनके लिए जनता के दिलों में सिर्फ सम्मान ही नहीं बल्कि लोकनायक के नाम से मशहूर इस महान स्वतंत्रता सेनानी के लिए अगाध प्रेम भी है।

उन्होंने कहा कि इनके लिए जाति नहीं समाज के दबे कुचले लोग प्राथमिकता में रहे । आज इसी मूलमंत्र को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश को आगे ले जाने का काम कर रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि जेपी अपने जीवन में ऊंचे – ऊंचे पद हासिल कर सकते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने आदर्शों और सोच से समझौता नहीं किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button