बिहारराजनीति

लालू ‘गारंटर’, इनके बिना नीतीश का कोई रोल नहीं : सम्राट चौधरी

कहा - सोनिया को बेटे को पीएम और लालू को बेटे को सीएम बनाना है सम्राट

पटना । विपक्षी दलों की बेगलुरु में हुई दूसरी बैठक को लेकर बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद गारंटर हैं और इनके बिना नीतीश कुमार का कोई रोल नहीं है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राजनीति में अब कोई फैक्टर नहीं रहे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में आए लोगों की समस्या सुनने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सम्राट चौधरी से पत्रकारों ने जब लालू, नीतीश के बेंगलुरु में विपक्षी दलों की होने वाली बैठक में जाने के संबंध में पूछा तो उन्होंने कहा कि गारंटर भी साथ जा रहे हैं। स्वाभाविक है लालू प्रसाद के बिना नीतीश कुमार का क्या रोल है।
उन्होंने कहा कि नीतीश अब कहीं की राजनीति के लिए कोई फैक्टर नहीं है। उनके पास कोई वोट नहीं बचा है। नीतीश जी के लिए बिहार की जनता तय कर चुकी है कि 2024 और 2025 में कमल खिलेगा। लालू से हम लोग ठीक ठाक से लड़ लेंगे, आराम से लड़ लेंगे। इसको लेकर कहीं कोई टेंशन नहीं है।
एक अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा क्या है कि कांग्रेस की सोनिया गांधी को अपने बेटे को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू प्रसाद को अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की चिंता है। उन्होंने कहा कि सभी भ्रष्टाचारी मिल रहे हैं। सभी लोग अपनी पार्टी और परिवार को बचाने में हैं।
सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू पहले बूथ लूटकर चुनाव जीतते रहे थे, अब यह होना नहीं है, इसलिए यह चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन जीत नहीं सकते। उन्होंने यह भी कहा कि कोई बैठक कर ले बिहार में क्या फर्क पड़ता है। बिहार में ममता बनर्जी कितना वोट दिलवा देंगी। नीतीश कुमार कोई फैक्टर नहीं है बिहार में इस बार 70-30 की लड़ाई होगी। 30 परसेंट वाला लड़ते रहे जितना उसको लड़ना है। शरद पवार के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वे बिहार के नेता थोड़े हैं, महाराष्ट्र के नेता हैं। बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता चौधरी ने कहा कि ये लोग कितना भी बैठक कर ले कुछ नहीं होने वाला है देश में एक बार फिर से मोदी की सरकार आने वाली है
एनडीए की बैठक में सभी घटक दल शामिल होंगे l
नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए एकजुट होकर 2024 का चुनाव लड़ेंगी और जीतेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button